'मां ने बताने से किया था मना, मेरे पिता ने 2 बार...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'मां ने बताने से किया था मना, मेरे पिता ने 2 बार...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राखी सांवत के स्टाइल और विवादित बयान ने सभी को हैरान कर दिया। आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत बिग बॉस 15 में शामिल हुई थी। राखी सावंत सिनेमा जगत की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। वही बिग बॉस के चलते राखी सावंत ने एक भावुक खुलासा करते हुए वह फूट-फूट कर रोई थीं। राखी रोने लगी और उसने अपनी माँ को सिर झुका लिया। उसने अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी।

मिशन के चलते राखी सावंत को ऐसा राज बताना पड़ा। अब तक कोई नहीं जानता था कि चंद्रमा का एक स्याह पक्ष है। अपनी मां से माफी मांगने के बाद, उसने अपने दर्शकों को बताया कि उसके पिता ने दो महिलाओं से शादी की है। हालांकि मेरी मां ने इस बात का खुलासा करने से मना कर दिया। जब राखी सावंत का माफी पर सामने आया तो वह हाथ जोड़कर बोलने लगी कि वह अपनी मां को माफ कर देती है। मैंने बोला था कि यह रहस्य उनके पास ही रहेगा, जरुरी नहीं था। यह बात मैंने भी बाद में सीखी। मुझे इस बारे में तब पता चला जब मेरे पिता को दिल का दौरा पड़ा।

राखी सावंत जैसे ही कमरे में चलीं, सभी तनाव में आ गए, इस डर से कि कहीं वह बहुत जल्दी बोलना शुरू न कर दें। जबकि चार प्रतियोगी- उमर रियाज, रश्मि देसाई, निशांत भट और अभिजीत बिचुकले किचन में थे। राखी वाकई परेशान और दुखी है। वह बिग बॉस से उसे माफ करने के लिए बोलती है तथा स्पष्ट करती है कि वह जानबूझकर नहीं हंस रही है। राखी सावंत का बिग बॉस में आने का इतिहास रहा है, जो उनकी लोकप्रियता का संकेत है। उन्होंने बहुत विवाद खड़ा किया। इस के चलते वह अपने पति रितेश के लिए रोती दिखाई दी। बिग बॉस 15 में रितेश टेलीविज़न ने राखी सावंत के साथ प्रतियोगिता में प्रवेश किया। शो में दोनों को अक्सर लड़ते देखा गया है।

'मैं बाहर रैपटे बजाती हूं, माफ कर देना', अर्चना ने दी खुलेआम धमकी

इस एक्ट्रेस ने खुलेआम बॉयफ्रेंड से कर डाली ऐसी डिमांड, वीडियो हुआ वायरल

इन 2 रंग से है अमिताभ बच्चन को परहेज, डिजाइनर ने खोला सीक्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -