'मैं बाहर रैपटे बजाती हूं, माफ कर देना', अर्चना ने दी खुलेआम धमकी
'मैं बाहर रैपटे बजाती हूं, माफ कर देना', अर्चना ने दी खुलेआम धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में दूसरे सप्ताह में ही प्रतियोगी एग्रेसिव होते दिखाई दिए। पिछले एपिसोड में शालीन भनोट को कैप्टेंसी टास्क के चलते धक्का मुक्की करते देखा गया। शालीन ने अर्चना को धक्का दिया था तत्पश्चात, अर्चना भड़कीं तथा उन्होंने अभिनेता पर एक्शन लेने तथा उन्हें शो से निकालने की गुहार लगाई।

वही अर्चना की बात को बिग बॉस ने सुना, शालीन के खिलाफ आक्रामक होने पर एक्शन भी लिया। लेकिन शालीन को घर से नहीं निकाला। शालीन को सजा दी जिसके मुताबिक जब तक के बिग बॉस हाउस में रहेंगे कैप्टन नहीं बन पाएंगे। दूसरा बिग बॉस ने शालीन को दो सप्ताहों के लिए नॉमिनेट भी किया। लेकिन अर्चना शालीन भनोट को मिली इस सजा से खुश नहीं हैं। वे शालीन पर बड़ा एक्शन चाहती हैं। इसलिए अर्चना बिग बॉस से नाराज हो गई हैं। 

सोशल मीडिया पर अर्चना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे लिविंग रूम में सभी प्रतियोगियों के बीच बैठकर नाराजगी जता रही हैं। वे बोलती हैं- मुझे भी बहुत गुस्सा आता है सर। टास्क के समय यदि मेरा भी हाथ उठ गया तो आपको मुझे भी माफ करना पड़ेगा। क्योंकि बाहर रहकर मैं लोगों के रैपटे रैपटे बजाती हूं। मालूम हो, अर्चना को शो में लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी एंटरटेनिंग पर्सनैलिटी बोरिंग सीन में जान डाल देती है। देखना होगा अर्चना को उनका फनी सेंस ऑफ ह्यूमर शो में आगे कितना आगे लेकर जाता है। अर्चना की शो में मान्या, प्रियंका, अब्दू, एमसी स्टैन से अच्छी मित्रता है।

इन 2 रंग से है अमिताभ बच्चन को परहेज, डिजाइनर ने खोला सीक्रेट

शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस की ये मशहूर अदाकारा, दूल्हे संग इस अंदाज में आई नजर

बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -