इन 2 रंग से है अमिताभ बच्चन को परहेज, डिजाइनर ने खोला सीक्रेट
इन 2 रंग से है अमिताभ बच्चन को परहेज, डिजाइनर ने खोला सीक्रेट
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 वर्ष के हो गए हैं। अमिताभ बच्चन की नेवर एंडिंग एनर्जी के पीछे काम करने वाले कई ऐसे हाथ हैं, जो उन्हीं की भांति अपने काम में डेडिकेटेड हैं। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले डिजाइनर व स्टाइलिस्ट का बहुत बड़ा इन्वॉल्वमेंट है जिनके कारण अमिताभ बच्चन ट्रेंड के साथ चलते हैं। अपने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन की स्टाइलिस्ट ने बताया कि अमिताभ बच्चन निजी जिंदगी में कितने स्टाइलिश और फैशन लवर हैं। 

वही एक वक़्त फ्लॉप फिल्म और कर्ज से जूझ रहे अमिताभ बच्चन के लिए टीवी का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति गेम चेंजर साबित हुआ था। इस शो ने अमिताभ बच्चन को एक अलग किस्म की सफलता से मिलवाया था। घर-घर देखे जाने वाला यह रियलिटी शो कई मायनों में फिल्मों की लोकप्रियता से भी आगे बढ़ चुका था। कई इंटरव्यूज में अमिताभ बच्चन स्वयं भी इस शो से अपने इमोशनल जुड़ाव की बात स्वीकार चुके हैं। बता दें, इस शो में बिग की स्टाइलिंग का सारा श्रेय डिजाइनर प्रिया पाटिल को जाता है।

शो के चलते सूट्स, कोट-पैंट, ड्रेसेज की स्टाइलिंग कर चुकी प्रिया अमिताभ बच्चन के टेस्ट से फेमिलियर हो चुकी हैं। वे अमिताभ बच्चन की डिमांड से पहले ही समझ जाती हैं कि उन्हें किस प्रकार स्टाइलिंग का मूड है। प्रिया बताती हैं, एक लंबे वक़्त से उनके साथ जुड़ाव रहा है तथा दुआ है ये सिलसिला चलता रहे। अमिताभ सर ने ही मुझे अवसर दिया था कि मैं उनकी ड्रेस डिजाइन करूं। जब मैंने पहली बार उनसे मुलाकात की थी, ये मुलाकात उनके घर पर हुई थी। अब जरा सोचें, हमेशा उनको स्क्रीन पर देखा तथा अचानक से सामने दिखाई दिए, तो इंसान कैसे रिएक्ट करेगा। उनकी पर्सनैलिटी एवं आवाज देखकर मैं तो बिलकुल स्तब्ध हो गई थी। वे बहुत ही प्रोफेशनल हैं, उन्होंने मुझे पहली मुलाकात में ही सहज करवा दिया। अमिताभ बच्चन के पसंद व नापसंद के बारे में प्रिया बोलती हैं, सर को ब्लैक कलर, नेवी ब्लू जैसे डीप कलर्स पसंद हैं। उन्हें ब्राउन और ग्रे कर्लस से परहेज है। उनका तर्क है कि ये कलर्स उनकी बॉडी कलर्स से मेल खाते हैं। उनकी प्राथमिकता रहती है कि वे शो के चलते प्रतियोगी से सहज रहें, तो ड्रेस का सिलेक्शन उसी मुताबिक करते हैं।

शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस की ये मशहूर अदाकारा, दूल्हे संग इस अंदाज में आई नजर

बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

इस मशहूर एक्ट्रेस संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -