इस एक्ट्रेस ने खुलेआम बॉयफ्रेंड से कर डाली ऐसी डिमांड, वीडियो हुआ वायरल
इस एक्ट्रेस ने खुलेआम बॉयफ्रेंड से कर डाली ऐसी डिमांड, वीडियो हुआ वायरल
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी ना किसी कारण ख़बरों में रहती हैं। इस मामले में उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) भी कम नहीं हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट हो जाते हैं तथा कैमरे के सामने कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देख हर किसी की हंसी छूट जाती है। 

वही हाल ही में राखी और आदिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बहुत मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में आदिल राखी को मारते हुए दिखाई दिए। ये वीडियो देख बहुत लोग हैरान थे। हालांकि आदिल ने मजाकिया अंदाज में राखी को मारा था। राखी सावंत एवं उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी बॉलीवुड-टाउन के नए लोकप्रिय कपल बन गए हैं। अपनी अतरंगी केमिस्ट्री से दोनों खूब सनसनी बटोरते हैं। हाल ही में दोनों का कुछ सप्ताहों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी आदिल को वहां उपस्थित एक महिला को किस करने को कह रही हैं। हालांकि राखी उस महिला को मम्मी कहकर बुला रही हैं तथा ये बोलती हुई दिखाई दी कि ये तो आपका बच्चा है। राखी की ये अटपटी बात सुनकर आदिल शर्मा गए तथा उन्होंने राखी को मजाकिया अंदाज में मार दिया। 

वही राखी के हावभाव देखकर सभी की हंसी छूट गई। भले ही ये वीडियो पुराना हो पर राखी की ये हरकत लोगों को बहुत मजेदार लग रही है। सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के पश्चात् जहां कुछ यूजर्स हैरान हैं तो कई जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस की ये मशहूर अदाकारा, दूल्हे संग इस अंदाज में आई नजर

बिग बॉस में जाकर ये काम करना चाहती हैं पूनम पांडे, जानकर उड़ जाएंगे होश

इस मशहूर एक्ट्रेस संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -