2019 में इन वेब शो ने बनाई अपनी अहम् जगह, कहीं 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' तो कहीं 'द आइरिशमैन'
2019 में इन वेब शो ने बनाई अपनी अहम् जगह, कहीं 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' तो कहीं 'द आइरिशमैन'
Share:

भारतीय सिनेमा फैंस के लिए यह वर्ष काफी शानदार रहा है। साल बीत गया परन्तु कुछ ऐसे वेब शोज़ भी रहे,जो यादों में जगह बना गए है। कई भारतीय शोज़ आए, तो कुछ विदेशी शोज़ भी आए। इनमें कुछ ऐसे विदेशी शोज़ भी थी, जिसको लेकर हम भारतीयों ने ख़ूब बातें कीं है। कहीं गेम ऑफ़ थ्रोन्स के फैंस आपस में भिड़े रहे, तो कहीं लोग मॉर्टिन स्कॉर्सेस की फ़िल्म द आइरिशमैन पर चर्चा की गयी थी। गेम ऑफ़ थ्रोन्स- वर्ष की शुरुआत गेम ऑफ़ थ्रोन्स के आठवें सीज़न के साथ हुआ। इस का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। परन्तु इसके आने के बाद दर्शकों में एक किस्म की निराश देखी गई। लोग इस लंबे आर रहे शो के अंत से खुश नहीं हुए। वास्तव में यह एक टीवी सीरिज़ है, लेकिन भारत में इसे हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया। बीच में इसके अंत को फिर से बनाए जाने की चर्चा समाने आई थी।

द स्पाई- नेटफ्लिक्स ने इस साल भी कई ओरिज़नल वेब सीरीज़ लेकर आया। इसमें से एक थी द स्पाई। यह वेब सीरीज़ इज़राइली जासूस के ऊपर बेस्ड थी, जो सीरियन वॉर में अहम भूमिका निभाता है। इस सीरीज़ में दिखाया गया मारे जाने से पहले उसे दूसरे देश में रक्षा मंत्री बनने का ऑफ़र मिला था। इस प्वॉइंट को लेकर भारतीय दर्शकों के बीच खू़ब चर्चा रही। ब्रेंकिग बेड- ब्रेंकिग बेड के सारे सीज़न ख़त्म होने के बाद इस बार पिंक मैन की कहानी दिखाई गई। नेटफ्लिक्स एक बार इसे भारत लेकर आया। हालांकि, इस फ़िल्म ने ब्रेकिंग बेड वेब सीरीज़ को एक पॉर्पर एंड देने का काम किया। सीरीज़ से पहले पिंक मैन की कहानी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा रही। इस बार इस सस्पेंस को भी ख़त्म कर दिया गया।

द आइरिशमैन- सदी के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मॉर्टिन स्कॉर्सेस ने एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा है। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के जरिए वह द आइरिशमैन लेकर आए है । इस फ़िल्म में रॉबर्ट डी नीरो, अल पचीनो और जोई पेसी जैसे शानदार एक्टर्स एक साथ आए। फ़िल्म अपने स्टार एक्टर्स की वजह से चर्चा में रही है। इसके साथ मार्टिन स्कॉर्सेस का उस बयान पर भी बात हुई यह उनकी आख़िरी फ़िल्म है। द विचर- वर्ष की शुरुआत गेम ऑफ़ थ्रोन्स से हुई और अंत द विचर से। इस वेब सीरीज़ की चर्चा इस लिए हो रही है, क्योंकि इसे गेम ऑफ़ थ्रोन्स का टक्कर माना जा रहा है। इस सीरीज़ का पहला सीज़न आ चुका है। अब यह देखना बाकी है कि क्या यह गेम ऑफ़ थ्रोन्स जितनी पॉपुलरटी हासिल कर पाता है या नहीं?

BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान

BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -