BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'
BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। बीते हफ्ते दोनों के बीच अनबन देखी गई थी। फिलहाल लेटेस्ट ऐपिसोड में दोनों के बीच फिर से प्यार देखने को मिला था। सोमवार को प्रसारित हुए ऐपिसोड में सिद्धार्थ, शहनाज को मनाने के लिए उन्हें Kiss करते हुए नजर आए थे, जिसके बाद लगने लगा था कि अब दोनों के बीच सबकुछ सामान्य हो गया है परन्तु ये सिर्फ भ्रम था। नए प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ का हाथ झटक देतीं हैं।

अगले को आने वाले ऐपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बिस्तर में लेटे हुए हैं और उनके पास शेफाली बग्गी बैठी हुई हैं। तभी अचानक शहनाज, सिद्धार्थ का हाथ झटकते हुए कहती हैं कि, 'अगर मैं किसी से बात नहीं कर सकती तो ये भी किसी से नहीं करेगा, चल दफा हो।' इसके बाद सिद्धार्थ वहां से चले जाते हैं।  प्रोमो में आगे दिखाया गया है गार्डन एरिया में आरती, सिद्धार्थ, पारस और माहिरा बैठे हुए हैं। इस दौरान आरती कहती हैं कि शहनाज को इस बात से दिक्कत है कि सिद्धार्थ, माहिरा के साथ बैठ रहा है। इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ से कहते हुई नजर आती हैं, 'मैं किसी से बात न करूं, तू सबसे कर, एक्सपेक्ट...एक्सपेक्ट..एक्सपेक्ट, मैं भी एक्सपेक्ट करती हूं तेरे से वही। मेरे पर फालतू के टैग मत लगवा, तू करवा रहा है वो।' ऐसा कहते हुए शहनाज दीवार पर हाथ मारती हैं और रोने लगती हैं। फिर सिद्धार्थ कहते हुए दिखते हैं कि, 'पागल है वो।'

पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज मस्ती करते हुए नजर आए थे। सिद्धार्थ, शहनाज और आरती टेबल पर बैठे होते हैं। शहनाज अपने पैर से सिद्धार्थ का पैर दबाए रखती हैं। जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'तू मुझे अपने पैरों के नीचे रखना चाहती है।' जवाब में शहनाज कहती हैं कि 'मैं तुझे अपने पैरों पर नहीं सिर पर बैठाए रखना चाहती हूं।' इसके अलावा जब शहनाज बेड पर बैठी होती हैं तो सिद्धार्थ दौड़कर उनके पास जाते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। सिद्धार्थ शहनाज के सिर पर किस करते हैं। सिदार्थ और शहनाज को देख शेफाली जरीवाला विकास गुप्ता से कहती हैं, 'दोनों बहुत क्यूट लगते हैं।

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

BB13 : कोएना मित्रा को हुआ बिगबॉस में आने पर पछतावा, दो कंटेस्टेंट को बताया मानसिक रूप से बीमार

बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -