BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'
BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'
Share:

टीवी के सबसे प्रचलित शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जबरदस्त झगड़े देखने को मिल रहे है। वीकेंड का वॉर में सलमान ने दोनों ही कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाई। जिसके बाद अब रश्मि ने सिद्धार्थ की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए गए । दोनों कलर्स टीवी के ही सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ नजर आए थे। सीरियल के दौरान भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। सोमवार प्रसारित एपिसोड में रश्मि अपने ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ बैठी होती हैं। वो सीरियल के दौरान की कई बातों का खुलासा करते हुए कहती हैं कि 'सेट पर बहुत ही गंदे तरीके से लड़ाई झगड़े होते थे। कल उसने (सिद्धार्थ) कहा कि प्रोडक्शन इतना परेशान हो चुका था कि हम दोनों में से किसी एक को निकालना चाहता था।

 मैंने ऐसी कोई हरकत नहीं की थी परन्तु उसकी हरकतें इतनी गंदी थीं कि प्रोडक्शन ने उसको बुलाया था।' रश्मि आगे कहती हैं कि 'दो बार उसे निकाला गया है। एक बार चैनल की वजह से वापस आया है और एक बार उसने खुद माफी मांगी थी।' रश्मि की बात सुन अरहान ने कहा कि 'परन्तु वो तो कहता है कि तुम्हें निकाला गया था?' जवाब में रश्मि कहती हैं कि 'ऐसा नहीं था। तुम मेरे बारे में कह रहे हो कि मैं तुम्हारे घर जाती थी। कोई भी दोस्ती यारी होती है तो आप हर किसी के घर आते जाते हैं।' रश्मि आगे कहती हैं कि 'सीरियल के दौरान उसने एक को-एक्टर के साथ भी मारपीट की थी। उसके चक्कर में भी बहुत नाटक हुआ था। उस दौरान चैनल की ओर से दो बार मीटिंग हुई। मुझे याद है जब उसने आखिरी बार मुझसे फोन पर बात की थी बहुत गंदे तरीके से उसने बात की थी।

 मैंने तुरंत उसका नंबर ब्लॉक कर दिया गया था। इसके बाद वो फोन करने के लिए मरा जा रहा था।' रश्मि कहती हैं कि 'जब हमारी बात नहीं हो रही थी तब उसने आरती को फोन किया और उससे कहा कि मुझसे बात करा दे। आरती इमोशनली बेवकूफ बनी। आरती की जगह वो मुझसे मिलने आया और माफी मांग रहा था। मैंने आज तक ये बातें नहीं बोलीं चलो ठीक है। मैंने आरती को भी नहीं बोला परन्तु आज जब मेरी बारी आई तब आरती भी मेरा समर्थन करने नहीं आई।' अरहान रश्मि से पूछते हैं कि 'शो में आने के लिए जब कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था तब क्या उसमें ये लिखा था कि निजी बातें नहीं कही जाएंगी?' इस पर रश्मि कहती हैं कि 'निजी बातें शो में नहीं आएंगी ये कॉन्ट्रैक्ट में कहीं नहीं लिखा होता है। जितना आप गलत बोलेंगे शो के लिए वो कॉन्टेंट होता है। यदि मैं शो में ये कहूं कि वो नशे में धुत रहता था इसलिए वो सेट पर देर पहुंचता था। तो ये शो के लिए कॉन्टेंट है।' मेकर्स पर भड़कते हुए रश्मि कहती हैं कि 'ये लोग एक लड़की के पीछे पड़ गए हैं कि उसे गलत दिखाना है और एक ऐसे नकारे आदमी को हीरो बनाना चाहते हैं।' 

बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे

मलयालम का टीवी शो बिगबॉस 2 का प्रीमियर 5 जनवरी तक आने वाला है

2019 में मलयालम टीवी के महा एपिसोड से सेलेब्रिटी कैमियो तक रुझान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -