BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान
BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान
Share:

टीवी के विवादित शो बिग बॉस का 13वां सीजन वाकई काफी टेढ़ा है। शो में इन दिनों घरवालों के बीच काफी लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस पर लगातार पक्षपात के आरोप भी लग रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि इस शो के मेकर्स और सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला की गलती के बावजूद भी उनका पक्ष लिया जा रहा हैं। इस बीच एक ट्वीट से इस बात का इशारा मिला है कि आखिर क्यों मेकर्स सिद्धार्थ की साइड ले रहे हैं। दरअसल हाल ही में वीकेंड का वार ऐपिसोड के दौरान सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुए झगड़े पर बात कर रहे होते हैं।

 एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार- वीकेंड का वार ऐपिसोड में सलमान खान जब सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि से किए बर्ताव पर गुस्सा होते हैं तो क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोक देती है। सलमान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं। इस पूरे घटनाक्रम से लोग बार बार बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं।  इस बीच एक फैन पेज से ये दावा किया है कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं। वह एक तरफा सिद्धार्थ का पक्ष ले रही हैं और इसलिए सलमान भी इसमें कुछ नहीं कह पा रहे हैं। सोमवार को पूरे दिन #sackmanishasharma ट्रेंड कर रहा था। इसको लेकर यूजर्स ने कई पोस्ट किए है। 

मनीषा पर ट्विटर पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हैं और उन्होंने इसलिए खतरों के खिलाड़ी भी सिद्धार्थ शुक्ला को जिताया था।इस फैन की तरफ से ये भी बताया गया है कि ये पूरा राज बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान के एक ट्वीट की वजह खुला। असल में, गौहर ने एक ट्वीट में लिखा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है। अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है। ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है। 

गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रीट्वीट किया करते हुए मनीषा शर्मा को टैग किया था, परन्तु कुछ देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया था। अब लोग उनसे इस ट्वीट को डिलीट करने का कारण पूछ रहे हैं। हालाकिं इस पर अभी तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

BB13 : कोएना मित्रा को हुआ बिगबॉस में आने पर पछतावा, दो कंटेस्टेंट को बताया मानसिक रूप से बीमार

बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -