अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई
अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई
Share:

कम बजट फिल्म्स का बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाना अपने आप में बहुत बड़ी बात हैं. अगर बात मुनाफे की करी जाये तो इस साल की दूसरी सबसे सफल फिल्म में राज़ी ने अपना नाम शामिल कर लिया है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की पैडमैन और अजय देवगन की रेड की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए यह मुक़ाम हासिल किया हैं. इस मूवी की लगातार अच्छी प्रसन्नता से इस फिल्म की कमाई को बहुत सहारा मिला हैं.इस फिल्म की टिकट खिड़कियों पर चलते रहने से उम्मीद लगाई जा रही हैं कि इस वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. 


सोनू के टीटू की स्वीटी : इस साल में कम बजट के बावजूद ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की समीक्षा की जाये तो लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी 2018 की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. 24 करोड़ की लगत से बनी इस फिल्म ने 109 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने 352.95% मुनाफा कमाया है.

राज़ी : वहीँ मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म राज़ी फिल्म की लगातार कमाई को देखते हुए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यह फिल्म 100  करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी छू लेगी. 30 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने अभी तक लगभग 190 प्रतिशत मुनाफा लिया है.

बागी 2 : 60 करोड़ के बजट से बनी टाईगर श्राफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 ने 165 करोड़ की शानदार कमाई करने के साथ ही 175% प्रॉफिट की कमाई की है.

हिचकी : रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 20 करोड़ के बजट पर बनी थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 46 करोड़ की कमाई करने के साथ ही 130.85%  मुनाफे की कमाई की है.

पैडमैन : औरतों से जुड़े सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 37 करोड़ के खर्चे पर बनी हैं. इस फिल्म ने 78 करोड़ की कमाई करते हुए 113.37% मुनाफा कमाया है

रेड : उत्तरप्रदेश के बाहुबली के  घर आयकर विभाग के छापे की घटना वाली यह फिल्म 101 करोड़ के साथ 111.54 प्रतिशत  मुनाफा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है

प्यार और रहस्य से भरपूर तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum का रिव्यु

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई मूवी Ammammagarillu का रिव्यु

तेलुगु मूवी NELA TICKET का बॉक्स ऑफिस रिव्यु

रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -