प्यार और रहस्य से भरपूर तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum का रिव्यु
प्यार और रहस्य से भरपूर तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum का रिव्यु
Share:

तमिल फिल्म Abhiyum Anuvum बॉक्स ऑफिस पर आज 25 मई को रिलीज़ हो गई हैं. इस फिल्म से एक्टर टॉविनो थॉमस तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू  करने जा रहे हैं. फिल्म में टॉविनो थॉमस और पिआ बाजपाई मुख्य भूमिका अदा करते नज़र आएंगे और सहायक किरदार के रूप में सुहासिनी मणिरत्नम, रोहिणी और प्रभु जैसे दिग्गज कलाकार हैं.  इस फिल्म का निर्देशन बी. आर. विजयलक्ष्मी ने किया हैं.


यह फिल्म सामाजिक दुविधाओं और नैतिक विचारों के असली चेहरे की संवेदनशील भाग को दिखती हुई नज़र आती हैं,. फिल्म की कहानी अभी और अनु की हैं. फिल्म में अभी एक चैन्नई स्थित कॉर्पोरेट प्रोफेशनल के किरदार में जिसकी मुलाकात अनु से  सोशलसाइट फेसबुक के जरिये हुई. बातो के सिलसिले शुरू होने के साथ ही मुलाकातों में प्यार और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की कहानी के अलावा भी इस फिल्म में बहुत कुछ हैं. 

इस परियों की कहानी जैसी लवस्टोरी में अचानक से अभी के जीवन के पुराने पन्नो के खुलने के बाद इस फिल्म की दशा और दिशा दोनों में ही परिवर्तन आ जाता हैं. फिल्म का यह राज़ इन दोनों के रिश्तों की जड़ों को हिलाकर रख देता हैं. फिल्म के कहानी और स्क्रीन प्ले बहुत उम्दा हैं पर संवेदना से भरे हरे कुछ भागों में कमी सी नज़र आती हैं फिर भी आपको इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए.

तेलुगु मूवी NELA TICKET का बॉक्स ऑफिस रिव्यु

रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस

IPL 2nd क्वालीफायर : चेन्नई से भिड़ने के लिए आज हैदराबाद-कोलकाता आमने-सामने

REVIEW : देश को गौरवान्वित करने वाली फिल्म 'परमाणु'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -