बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई मूवी Ammammagarillu का  रिव्यु
बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई मूवी Ammammagarillu का रिव्यु
Share:

तेलुगु फिल्म Ammammagarillu को बॉक्स ऑफिस पर 25 मई को रिलीज़ होने के साथ ही सर्षकों का अच्छ रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. इस फिल्म में बचपन में गर्मियों के सीज़न में  नानी के घर जाकर गर्मी की छुट्टिया मनाने के आनंद को दोबारा से बड़े परदे देखने को मिलेगा. इस फिल्म में संयुक्त परिवार की प्रथा और सख्ती से उसके पालन के साथ-साथ घरेलू वातावरण में होने वाली नोक-झोंक भी देखने को मिलेगी. 

यह एक फैमिली ड्रामा पृष्ठभूमि पर तैयार की गई फिल्म हैं. फिल्म में एक संयुक्त परिवार में रह रहे अलग-अलग विचारधाराओं के लोगों के एक साथ रहने की कहानी हैं. फिल्म की कहानी एक घरेलू कहानी हैं जिसे आप अपनी पूरी फैमिली के साथ इस वीकेंड देखने जा सकते हैं. फिल्म की कहानी हर घर की कहानी को बयां करने वाली स्टोरीलाइन को बिलकुल नए अंदाज़ के साथ दिखते हुए नज़र आने वाली हैं. 

इस फिल्म में एक्टर नागा शौर्य, संतोष के किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगे और फिल्म में अभिनय में उनका साथ देंगे शामिली, सुमित्रा,रओ रमेश, पोसनी कृष्णा मुरली,सुमन, शिवजी आदि साथ देते नज़र आएंगे. क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को अच्छी रेटिंग्स दी गई हैं. इस फिल्म को सुन्दर सूर्य ने निर्देशित किया हैं. 

रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस

REVIEW : देश को गौरवान्वित करने वाली फिल्म 'परमाणु'

ईद पर रिलीज़ नहीं होने देंगे सलमान की फिल्म 'रेस 3' : पाकिस्तान

सलमान बनाएंगे बॉबी देओल के लिए इस तरह की फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -