तेलुगु मूवी NELA TICKET का बॉक्स ऑफिस रिव्यु
तेलुगु मूवी NELA TICKET का बॉक्स ऑफिस रिव्यु
Share:

तेलुगु सुपरस्टार रवि तेजा और जगपति बाबू अभी नित फिल्म "नेला टिकट" आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी हैं. फिल्म में जगपति बाबू एक करप्ट राजनेता के रूप में हैं वही रवि तेजा इस फिल्म में आशिक मिज़ाज़ लड़के जो कि अचानक से लोगो का मसीहा बन जाता हैं की भूमिका में हैं. इस फिल्म से मालविका शर्मा अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर रही हैं जो की फिल्म में रवि तेजा के साथ रोमांस करती नज़र आने वाले हैं. 

फिल्म की शुरुआत नए होम मिनिस्टर शपथ ग्रहण करने वाले सीन से होती हैं जिसमे जगपति बाबू होम मिनिस्टर पद के लिए शपथ लेते दिखाई पड़ते हैं. दिलम में इनका रोल भ्रष्ट राजनेता के साथ-साथ एक क्रूर असामाजिक गतिविशियों वाले खलनायक के रूप में हैं. रवि तेजा फिल्म में एक अनाथ हैं जो अपने आसपास रह रहे लोगो की मदद करते हैं और सब उनसे प्यार करते हैं. 

फिल्म को बनने में बहुत देरी होने के बाद भी फिल्म की कहानी कुछ खास असर नहीं छोड़ती हैं. फिल्म में अनचाहा और ज्यादा मेलोड्रामा ने फिल्म की कहानी को कुछ खास नहीं बनाया हैं.फिल्म में भारी भरकम संवेदना भरे डायलॉग भी फिल्म में कोई प्रभाव नहीं दिखा पाते हैं. फिल्म में रवि तेजा, जगपति बाबू,प्रियदर्शी पोलिकुण्डा,मालविका शर्मा, अली,अन्नपूर्णा,पोसनी कृष्णा मुरली, रघुबाबू जैसे कई कलाकार अभिनय करते नज़र आएंगे. इस फिल्म को कल्याण कृष्णा ने डायरेक्ट किया हैं.

 

रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस

REVIEW : देश को गौरवान्वित करने वाली फिल्म 'परमाणु'

ईद पर रिलीज़ नहीं होने देंगे सलमान की फिल्म 'रेस 3' : पाकिस्तान

सलमान बनाएंगे बॉबी देओल के लिए इस तरह की फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -