रेस-3 के दूसरे सॉन्ग 'सेल्फिश' में दो एक्टर्स के साथ दिखा जैकलीन का रोमांस
Share:

सलमान खान की अपकमिंग मशहूर फिल्म रेस-3 का दूसरा गाना 'सेल्फिश' हाल ही में रिलीज़ हो चुका है. इस सॉन्ग ने आते ही धूम मचा दी है. गाने को रिलीज़ के महज एक घंटे में ही ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. इस गाने में फिल्म के लीड कलाकार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़ और बॉबी देओल नजर आ रहे है. रेस-3 का ये गाना भी अब फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है.

सेल्फिश सॉन्ग में आपको जैकलीन का बेहद हॉट अंदाज़ नजर आने वाला है. जी हाँ... इस सॉन्ग में जैकलीन सलमान खान और बॉबी देओल दोनों के साथ ही रोमांस करती हुए नजर आ रही है. जैकलीन का काफी ज्यादा खूबसूरत सा लुक नजर आ रहा है. जैकलीन तो सेल्फिश में माशाअल्लाह ही लग रही हैं. सलमान भाईजान को तो जैकलीन का लुक इतना ज्यादा पसंद आ गया था कि वो खुद को जैकी की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि- 'How chweet iz she lukin'.

वाकई में इस सॉन्ग में जैकलीन बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है. वही अगर बात करे सेल्फिश सॉन्ग की तो इसे आतिफ असलम ने गाया है. सॉन्ग के लिरिक्स खुद भाईजान यानी सलमान खान ने दिए है. रेस में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस-.3' 15 जून को रिलीज़ होगी.

एक्ट्रेसेस के प्राइवेट पार्ट्स देखने के बाद इस अभिनेता ने मांगी माफ़ी

इस मशहूर कन्नड़ अभिनेता और एंकर की कार एक्सीडेंट में हुई मौत

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -