मुरैना शराब कांड के बाद सस्पेंड SHO, नरोत्तम मिश्रा बोले-' किसी को बख्शा नहीं जाएगा'
मुरैना शराब कांड के बाद सस्पेंड SHO, नरोत्तम मिश्रा बोले-' किसी को बख्शा नहीं जाएगा'
Share:

मुरैना: मुरैना जहरीली शराब कांड को लेकर एक बड़ी खबर आई है। अब इस मामले के सामने आने के बाद से सरकार सख्त हो गई है। इस मामले के बारे में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में कहा, 'मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं। एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। साथ ही वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए हैं। एक टीम मामले की जांच करेगी। आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा।'

क्या है मामला- जी दरअसल मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत होने की खबर मिली है। इसके अलावा यह भी खबर आई है कि, दो दर्जन से अधिक लोग बीमार चल रहे हैं। जैसे ही यह घटना हुई वैसे ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच चुका है। वहीँ इस घटना ने पुलिस-प्रशासन के भी होश उड़ा दिए हैं। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने बीमार लोगों को स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है जो मृतक है उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने चार संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ करने के लिए हिरासत में भी लिया है। वैसे इस पूरे मामले को बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का बताया जा रहा है। ऐसी खबर है कि छेरा मानपुर गांव में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा, पहवाली गांव में 3 लोग जहरीली शराब के सेवन से मौत को गले लगा चुके हैं। इसी के साथ गंभीर रूप से बीमार में से 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है लेकिन इनमें से दो और लोगों की मौत हो गई है।

राहुल वैद्य के इस वीडियो को देखकर नम हुई दिशा परमार की आंखें

उत्तराखंड में लगातार कम होता जा रहा कोरोना संक्रमण का मामला

ओडिशा सरकार भुवनेश्वर-पुणे के बीच एयरएशिया की सीधी उड़ान सेवा के लिए प्रदान करेगी वित्तीय सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -