उत्तराखंड में लगातार कम होता जा रहा कोरोना संक्रमण का मामला
उत्तराखंड में लगातार कम होता जा रहा कोरोना संक्रमण का मामला
Share:

उत्तराखंड में अब कोविड-19 की चाल धीमी होती जा रही है। प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 के सिर्फ 156 नए केस देखने को मिले है  हैं। साथ ही कोरोना के कारण 5 लोगों की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, 156 मरीजों के मिलने के साथ ही प्रदेश में कोविड-19 संक्रमितों की तादाद बढ़कर 93,777 हो गयी है। ताजा केसों में से सबसे ज्यादा केस 56 देहरादून जिले में सामने आए जबकि नैनीताल में 44, हरिद्वार में 15 और ऊधमसिंह नगर में 13 मरीज पाए गए है।

अब तक 1578 मरीजों की मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि सोमवार को प्रदेश में पांच और कोरोना वायरस के मरीजों ने दम तोड़ दिया। इस महामारी से अब तक प्रदेश में 1578 लोगों की जाने जा चुकी हैं। जिसके अतिरिक्त प्रदेश में सोमवार को 523 और मरीज उपचार के उपरांत  स्वस्थ हो गए। अब तक कुल 88,196 मरीज उपचार के उपरांत स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन केसों की संख्या 2753 है। कोरोना वायरस के 1250 मरीज प्रदेश से बाहर चले गए हैं।

उत्तराखंड में कोरोना टीकाकरण की तैयारी पूरी: मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में पहले चरण में जिन स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगना है उनकी पहचान की जा चुकी है। पहले चरण में 87,588 स्वास्थ्यकर्मियों को टीके दिए जाएंगे है। इसके लिए 309 केंद्र तैयार किए गए हैं। राज्य की डीजी हेल्थ डॉ. अमिता उप्रेती ने कहा कि हमने 317 कोल्ड चेन प्वाइंट बनाए हैं। जिसके अतिरिक्त कोरोना वैक्सीन को सुरक्षित रखने के लिए 547 डीप फ्रीजर बनाए गए हैं।

प्रियंका वाड्रा का 49वां जन्मदिन आज, दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

बर्ड फ्लू के चलते 'नियंत्रित क्षेत्र' घोषित हुआ यूपी, जीवित पक्षियों के आयात पर रोक

मकर संक्रांति से शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण ! ट्रस्ट ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -