राहुल वैद्य के इस वीडियो को देखकर नम हुई दिशा परमार की आंखें
राहुल वैद्य के इस वीडियो को देखकर नम हुई दिशा परमार की आंखें
Share:

अपनी लेडीलव दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज करके राहुल वैद्य ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। दिशा परमार के बर्थडे पर राहुल वैद्य ने उन्हें सभी के सामने बधाई दी थी तथा लगे हाथ उन्होंने दिशा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। अली गोनी की सहायता से राहुल वैद्य ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पर 'विल यू मैरी' लिखा था। इस प्रपोजल के पश्चात् से हर कोई राहुल वैद्य तथा दिशा परमार की शादी को देखने के लिए उत्सुक है। 

वहीं दिशा परमार तथा उनके परिवार वाले भी शादी की तैयारियां आरम्भ कर चुके हैं। 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आते ही राहुल वैद्य दिशा परमार संग शादी कर ही ले लेंगे। उससे पूर्व राहुल वैद्य अपनी लेडीलव को स्पेशल फील कराना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का एक वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिग बॉस के किचन में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में राहुल वैद्य कैमरे की तरफ देखकर बोल रहे हैं, 'दिशा मैं आपको बेहद याद करता हूं....आई लव यू...मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपना ध्यान रखती होंगी।' जैसे ही इस वीडियो पर दिशा परमार की निगाहें पड़ी तो वो इस पर प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह पाईं।

दिशा परमार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए रोने वाला इमोजी बनाया है। इससे स्पष्ट है कि दिशा परमार राहुल वैद्य को कितना याद कर रही हैं। वहीं दिशा परमार निरंतर राहुल वैद्य को सपोर्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। पिछले दिनों फैमिली वीक के चलते घर के भीतर राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य का प्रवेश हुआ था। इसके चलते गीता वैद्य ने स्पष्ट कहा था कि उन्होंने दिशा परमार तथा उनके विवाह की तैयारी भी आरम्भ कर दी है। मां की बातों को सुनकर राहुल वैद्य प्रसन्नता से फूले नहीं समाते हैं।   

कोरोना पॉजिटिव मिले करण सिंह ग्रोवर, हैं आइसोलेशन में

कपिल शर्मा भी हैं नेहा पेंडसे के दीवाने, की थी खून से चिट्टठी लिखने की बात

कपिल खुद कर रहे हैं अपने कंटेंट का प्रमोशन, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -