7 महीने बंद होने के कारण स्कूलों पर बंदरों ने किया कब्ज़ा, बच्चों के आते ही मचा हुंड़दंग
7 महीने बंद होने के कारण स्कूलों पर बंदरों ने किया कब्ज़ा, बच्चों के आते ही मचा हुंड़दंग
Share:

ग्वालियर: कोरोना के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है इस बीच ग्वालियर में डबरा के सरकारी विद्यालय में बंदरों ने खूब हुंड़दंग मचाया। 7 माह पश्चात विद्यालय खुलने के दूसरे ही दिन बंदर क्लास रूम में घुस गए तथा प्रधानाचार्य कक्ष में भी कब्जा जमा लिया। एक बंदर प्रधानाचार्य की कुर्सी पर बैठ गया। क्लास रूम में अध्यापकों के कंधों पर भी बैठ गए। लगभग एक घंटे तक बंदर विद्यालय में हुड़दंग मचाते रहे। इस के चलते बंदरों ने एक विद्यार्थी तथा कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों को काट भी लिया।

दरअसल ये मामला ग्वालियर के डबरा के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक तथा हायर सेकेंडरी स्कूल का है। मंगलवार को 11वीं के विद्यार्थी पहुंचे थे। कक्षा में प्रवेश लेने के लिए विद्यार्थी और उनके अभिभावक भी आए थे। इसी के चलते लगभग पांच-छह बंदरों का दल भी पहुंच गया। बंदरों ने प्रधानाचार्य के कमरे में धावा बोल दिया। इसके पश्चात् प्रधानाचार्य डरते हुए अपनी कुर्सी छोड़ दी, तो एक बंदर ने कुर्सी पर कब्जा कर लिया। इस के चलते स्टाफ ने इसका वीडियो बना लिया।

वहीं क्लासरूम में भी बंदरों ने काम कर रहे अध्यापकों के सिर पर बैठकर उछल-कूद मचाई। बरामदे में उपस्थित बंदरों ने एक विद्यार्थी तथा अभिभावक के पैर में काट लिया। डबरा के इस विद्यार्थी के साथ ही BRC दफ्तर, जनपद ऑफिस में भी बंदरों का ये दल उत्पात मचाता है। स्कूल के कर्मियों ने कहा कि 15 से 20 दिन में बंदरों की टोली विद्यालय में आती है तथा हंगामा मचाती है। वन विभाग को कॉल पर तहरीर दी जाती है, मगर कोई कार्रवाई नहीं होती। इस लापरवाही के चलते कभी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, फैंस बोले- अब बस भी करो...

हिन्दुओं-सिखों को मुस्लिम बनाने के लिए दुबई से आता था पैसा, धर्मान्तरण रैकेट में मिले अहम सुराग

जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने उठवाया शव, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -