सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, फैंस बोले- अब बस भी करो...
सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का नया फोटोशूट, फैंस बोले- अब बस भी करो...
Share:

जानी मानी मशहूर पंजाबी गायिका एवं अभिनेत्री शहनाज गिल लाइमलाइट में आने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। शहनाज का नाम अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड करता है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 से लोकप्रियता प्राप्त हुई। अब शहनाज गिल ने बॉलीवुड के लोकप्रिय फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया है। शहनाज ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में डेब्यू कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वही डब्बू रतनानी के लिए कराया गया शहानाज का फोटोशूट बेहतरीन सुर्ख़ियों में है। इससे पूर्व शहनाज का बॉसी लुक सामने आया था। अब शहनाज ने बहुत कूल अवतार में फोटोशूट कराया है। व्हाइट शर्ट एवं कलरफुल ट्राउजर में शहनाज गॉर्जियस नजर आई। उन्होंने अपने लुक का बहुत एलिगेंट रखा है। पूरे लुक को शहनाज ने ग्रीन कलर का हैवी नैकलेस तथा ब्रेसलेट के साथ पूरा किया। फ्लिक्स हेयरकट भी उन पर जंच रहा था। इस फोटोशूट के लिए शहनाज ने कैंडिड पोज भी दिए।

बता दें कि शहनाज गिल पंजाब की लोकप्रिय गायिका और अभिनेत्री हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लिया था। यहां अपने नटखट अंदाज से शहनाज ने सभी के दिलों में स्थान बनाया। इस शो ने उन्हें पहचान दिलाई। शहनाज टॉप 5 प्रतियोगियों में से एक थीं। बिग बॉस से निकलने के पश्चात् से ही शहनाज के फोटोशूट, म्यूजिक वीडियोज भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। इस सब से अलग शहनाज गिल का ट्रांसफॉर्मेशन भी छाया रहा। बिग बॉस के पश्चात् शहनाज ने बहुत वजन कम किया। अब अक्सर शहनाज का स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'कहां हो शहनाज', जानिए क्या है वजह?

करण जौहर करेंगे बिग बॉस की होस्ट‍िंग, हिना खान ने कहा- वो कैसे करेंगे...

दीपिका पादुकोण के अवतार में नजर आई भारती सिंह, शाहरुख़ के लुक में नजर आए हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -