जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने उठवाया शव, जानिए क्यों?
जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने उठवाया शव, जानिए क्यों?
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आगरा से एक हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने जलती चिता से एक लाश को अपने कब्जे में ले लिया। आगरा स्थित बल्केश्वर घाट पर मंगलवार प्रातः दाह संस्कार के चलते पहुंची पुलिस ने जलते शव पर पानी डालकर दवा कारोबारी की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। दरअसल कारोबारी ने बाजार में 50 लाख से अधिक की राशि डूबने पर कथित तौर पर खुदखुशी कर ली थी। सोशल मीडिया पर वायरल दवा कारोबारी के कथित सुसाइड नोट में बकाया राशि का ब्योरा दिया गया है।

कमलानगर पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि मंगलवार प्रातः लगभग सात बजे पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई कि दवा कारोबारी रविकांत गुप्ता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी है तथा परिवार वाले उनका दाह संस्कार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तहरीर पर बल्केश्वर श्मशानघाट पहुंची पुलिस ने कारोबारी की लाश चिता से निकलवाकर उसे अपने कब्जे में लिया। हालांकि, परिवार के सदस्यों ने किसी भी प्रकार की पुलिस कार्रवाई से मना किया है। 

वही स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक रविकांत पहले गुजरात के राजकोट में रहते थे, वो एक-डेढ़ साल पहले ही  आगरा लौटे थे, कोरोना के कारण काम धंधा भी ठीक नहीं चल रहा था। सोमवार को दोपहर में वो घर से निकले मगर शाम तक वापस नहीं लौटे, जिसके पश्चात् उनकी पत्नी चंचल ने उन्हें कॉल किया। फोन किसी राहगीर ने उठाया तथा कहा कि जिसका मोबाइल है, वो बल्केश्वर घाट पर बेहोश पड़ा है तथा मुंह से झाग निकल रहा है।

बड़ी खबर! राज कुंद्रा को अदालत से बड़ा झटका, ख़ारिज हुई जमानत की अर्जी

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिकों पर बंदूक से किया गया हमला

बोम्मई ने पीएम मोदी को दिया आश्वासन, कहा- "येदियुरप्पा द्वारा किए गए अच्छे काम को जारी रखेंगे..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -