'साराभाई वर्सेज साराभाई' की पाकिस्‍तानी नकल पर फूटा रुपाली गांगुली का गुस्‍सा, कही ये बात
'साराभाई वर्सेज साराभाई' की पाकिस्‍तानी नकल पर फूटा रुपाली गांगुली का गुस्‍सा, कही ये बात
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शोज में से एक 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के लेखक आत‍िश कपाड़‍िया के पश्चात् अब इस शो में मोनीषा का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी खफा हैं। इस नाराजगी का कारण है हाल ही में सामने आया इस शो का पाकिस्‍तानी वर्जन। पाकिस्‍तान में इस शो का अनौपचार‍िक ढंग से रीमेक बनाया है, ज‍िसका एक क्लिप सामने आने के पश्चात् इसके लेखक आत‍िश कपाड़‍िया ने खुलकर अपनी नाराजगी सामने रखी थी। 

आत‍िश के पश्चात् अब शो की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी इस पाकिस्‍तानी नकल को वास्तविक शो की 'बेइज्‍जती' कहा है। रूपाली गांगुली ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनीषा साराभाई की भूमिका निभाई थी। इन द‍िनों वह सीरियल 'अनुपमा' में लीड किरदार अदा करते हुए नजर आ रही हैं। एक इंटरव्‍यू में रूपाली ने बताया, 'ये बेहद ही निम्‍न स्‍तर का है ज‍िस प्रकार से उन्‍होंने इस शो का पूरा फ्रेम टू फ्रेम कॉपी कर ल‍िया है। मैं जानती हूं कि नकल की जा सकती है किन्तु इस प्रकार की नकल तो बेइज्जती है। ख़राब डायलॉग्‍स, सेट्स तथा करेक्‍टर वाला ये शो बेहद ही बेकार नकल है।'

आपको बता दें कि कुछ द‍िन पूर्व ही इस शो के राइटर आत‍िश कपाड़‍िया ने इस शो को कॉपीराइट का उल्‍लंघन होने के साथ-साथ उनके शो की रद्दी कॉपी कहा था। आतिश ने अपने सोशल मीडिया पर ल‍िखा, 'सुबह-सुबह एक फॉरवर्ड वीडियो लिंक प्राप्त हुआ, ओपन किया तो देखा कि हमारे शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' का अनाधिकारिक रीमेक बना दिया गया है, जिसमें वर्ड टू वर्ड तथा फ्रेम टू फ्रेम कॉपी किया गया है।

नेहा कक्कड़ का बेबी बंप देखकर भाई टोनी ने कुछ इस तरह किया रियेक्ट

TRP लिस्ट में फिर हुआ बड़ा उलटफेर, इमली ने मारी धांसू एंट्री

आखिर क्यों अनस मुफ़्ती से सना खान ने किया निकाह, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -