नेहा कक्कड़ का बेबी बंप देखकर भाई टोनी ने कुछ इस तरह किया रियेक्ट
नेहा कक्कड़ का बेबी बंप देखकर भाई टोनी ने कुछ इस तरह किया रियेक्ट
Share:

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने पहले अचानक अपनी शादी का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया था वही अब उन्होंने अपनी नवीनतम तस्वीर साझा की है जिसे देखकर उनके प्रशंसकों को झटका लग गया है। दरअसल, नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी तस्वीर साझा की है जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। नेहा की इस तस्वीर को देखकर प्रशंसक बहुत असमंजस में हैं। सभी कमेंट कर रहे हैं कि अभी तो शादी हुई थी फिर इतनी शीघ्र गर्भवती कैसे?

वही नेहा ने तस्वीर का जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर तो लग रहा है कि यह दोनों के आगामी सांग का लुक भी हो सकता है। नेहा ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘ख्याल रखया कर’। नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने कमेंट किया, ‘अब तो कुछ अधिक ही ध्यान रखना पड़ेगा नेहू।’ वही इस पोस्ट पर नेहा के ब्रदर टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है। टोनी ने लिखा, ‘मैं मामा बन जाऊंगा।’ इसके साथ टोनी ने स्माइल, डांस वाले इमोजी के साथ दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

साथ ही नेहा ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए कहा था, हम दोनों शूट के चलते मिले तथा रोहनप्रीत ने मुझसे मेरी स्नैपचैट आइडी पूछी तथा फिर हमारी वहां वार्ता होने लगी। तत्पश्चात, रोहनप्रीत ने मुझसे कहा कि वह मुझे लाइक करते हैं, किन्तु मैंने कहा कि देखो मैं अब रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती। मुझे अब डायरेक्ट शादी करनी है। किन्तु रोहनप्रीत ने उस वक़्त कहा कि अभी मेरी उम्र कम है तो मैं इतनी शीघ्र शादी कैसे कर लूं। फिर नेहा ने आगे बताया था कि इसके पश्चात् दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। किन्तु फिर एक दिन रोहनप्रीत ने बियर पीने के पश्चात् मुझे फ़ोन किया तथा कहा कि वह अपनी पूरी लाइफ मेरे साथ गुजारना चाहते हैं। मुझे लगा अभी रोहनप्रीत ड्रिंक करके कह रहे हैं। अगले दिन सब भूल जाएंगे, किन्तु वह अगले दिन आए तथा कहा कि रात में हमारी जो बात हुई थी मैं अभी भी वही बोलना चाहता हूं। तत्पश्चात, मैंने रोहनप्रीत से कहा कि आपको मेरी मम्मी से बात करनी होगी।

सना खान ने वीडियो शेयर कर बताया उनके लिए क्या है असल कामयाबी के मायने

गौहर खान की शादी पर EX-LOVER कुशाल टंडन ने कही यह बात

पॉजिटिव और सशक्त शो है 'STORY 9 MONTH की': सुकीर्ति कांडपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -