आखिर क्यों अनस मुफ़्ती से सना खान ने किया निकाह, खुद किया खुलासा
आखिर क्यों अनस मुफ़्ती से सना खान ने किया निकाह, खुद किया खुलासा
Share:

बिग बॉस 6 में नजर आ चुकीं सना खान अब इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं हैं। उन्होंने बीते दिनों ही अपना पूरा ध्यान धर्म में लगा लिया है और अब वह अपने निजी जीवन में व्यस्त हैं। सना को आप सभी ने 'जय हो', 'हल्ला बोल', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम' कथा जैसी फिल्मों में देखा होगा लेकिन अब उन्होंने निकाह कर लिया है। उनका निकाह सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन मौलाना अनस सैयद से हुआ है और शादी के बाद से सना बहुत खुश हैं। हाल ही में शादी के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "हम साल 2017 में पहली बार मक्का में मिला थे। भारत लौटते वक्त ये बहुत ही छोटी मुलाकात थी। अनस इस्लामिक स्कॉलर थे। मुझे उनका अलिम के बारे में समझाना बहुत ही अच्छा लगा। मैंने साल 2018 के आखिरी में उनसे बात की, मैंने उनसे धर्म को लेकर कई सवाल पूछे।" आगे सना खान ने कहा, "इसके बाद, एक साल बाद हम साल 2020 में दोबारा मिले। मैं हमेशा से इस्लाम के बारे में जानना चाहती हूं। मैंने इस तरह के शख्स को अपने जीवन में पाने के लिए कई सालों तक प्रार्थना की थी। मेरे लिए उनकी सबसे अच्छी बात है कि वह शरीफ हैं और उनमें हया है। वह जजमेंटल नहीं है।"

इसी के साथ आगे सना खान ने यह भी बताया, "उन्होंने मुझे कहा कि अगर कोई अच्छी चीज गटर में गिर गई है तो आप उसके ऊपर 10 बाल्टी भी पानी डाल दो, वो साफ नहीं होती है, पर आप उसको गटर से बाहर निकालकर एक ग्लास पानी डाल दो, वो साफ हो जाती है। मै उनकी इस बात ने प्रभावित हुई।" इंटरव्यू में इंडस्ट्री छोड़ने पर उन्होंने कहा, 'बहुत चीजें आपको तुरंत रिलाइज होती हैं। आपको इतना ग्लैमर और नाम मिल जाता है कि, या तो आपको कुछ दिखाई नहीं देता है या फैसला नहीं ले पाते हैं। मैं अपने परिवार में अहम कमाने वाली थी। लॉकडाउन ने महसूस करने में मेरी मदद की और मैंने ये कदम उठाया। सिर्फ काम करना ही मेरा मकसद नहीं है। इंडस्ट्री ने जो भी मुझे दिया मैं उसके लिए आभरी हूं, लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि मुझे उससे नहीं जुड़ना चाहिए।"

क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर

ममता की TMC में मची भगदड़, दो दिनों में तीसरे दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी

इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -