TRP लिस्ट में फिर हुआ बड़ा उलटफेर, इमली ने मारी धांसू एंट्री
TRP लिस्ट में फिर हुआ बड़ा उलटफेर, इमली ने मारी धांसू एंट्री
Share:

साल 2020 के 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गयी है और इस बार इस लिस्ट में कई टीवी शोज ने बेहतरीन रूप से एंट्री ली है। आप देख सकते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव भी दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस बार लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में और कुमकुम भाग्य जैसे शोज भी शामिल हुए हैं। वहीं एक 'अनुपमा' है जो अपनी जगह से नहीं हिला है या यूँ भी कहा जा सकता है कि इसे इसकी जगह से कोई हिला नहीं पाया है। आइए देखते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा- स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल अनुपमा इस बार भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। आप जानते ही होंगे बीते कई हफ्तों से यह शो पहले पायदान पर बना हुआ है और अब भी ऐसा ही है। इस शो में रुपाली गांगुली नजर आ रहीं हैं और उनकी एक्टिंग सभी को दीवाना बना रही है।

कुंडली भाग्य- श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर अभिनीत सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है।

इमली- स्टार प्लस के इस नए शो इमली ने भी दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना डाली है। इस शो को भी लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। वैसे इस हफ्ते यह शो 3 नम्बर पर आया है और इस तरह इसने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है। आपको याद हो तो बीते हफ्ते यह चौथे पायदान पर था।

गुम है किसी के प्यार में- यह शो भी इन दिनों लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। इस हफ्ते की टॉप 5 लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' ने एंट्री मारकर सभी को पीछे कर दिया है।

कुमकुम भाग्य- अभि और प्रज्ञा का ये शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लेकिन इस बार यह सीरियल 5वें नंबर पर है। आपको याद हो तो पहले यह दूसरे या तीसरे नम्बर पर रहता था।

27 दिसंबर को मन की बात करेंगे पीएम मोदी, जनता से मांगा इस सवाल का जवाब

सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

सैन्य साहित्यिक उत्सव में बोले राजनाथ सिंह- भविष्य में भारत के समक्ष होंगी नए किस्म के खतरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -