मोनिका बेदी के जीवन पर रहा अंडरवर्ल्ड का साया, ऐसा हुआ अबू सलेम से संपर्क

मोनिका बेदी के जीवन पर रहा अंडरवर्ल्ड का साया, ऐसा हुआ अबू सलेम से संपर्क

आज यानी 18 दिसंबर को मोनिका बेदी अपना जन्मदिन मना रही है. मोनिका बेदी का निजी जीवन बहुत से रहस्यों से भरा है. बता दे कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड रह चुकी मोनिका बेदी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मोनिका बॉलीवुड में अपनी फिल्मों की वजह से कम और अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ रिश्तों को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं. मोनिका का जन्म पंजाब के होशियारपुर में हुआ था. मोनिका ने अपनी पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में तेलुगु फिल्म 'ताज महल' से की थी. उनकी पहली बड़ी फिल्म 'सुरक्षा' थी, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान ने काम किया था.

tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों में 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर 1' हैं. मोनिका बेदी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल सका. मोनिका बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. मोनिका अपनी फिल्मों से ज्यादा दाऊद के दाहिने हाथ कहे जाने वाले अबू सलेम से प्यार के चलते चर्चा में रहीं. इसी प्यार के चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा. 

Chhapaak Box Office : 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पायी दीपिका की फिल्म, हुआ इतना कलेक्शन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्मफेयर.कॉम और इंडिया-फॉरम्स.कॉम में छपे इंटरव्यू में मोनिका ने खुद अपनी और अबू की लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी. मोनिका एक एक्ट्रेस हैं, इसलिए स्टेज शो के ऑफर में उनकी दिलचस्पी स्वाभाविक थी. मोनिका के मुताबिक, उन्होंने अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था लेकिन अबू सलेम के नाम से वाकिफ नहीं थी. 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर अबू सलेम के संपर्क में आईं. मोनिका दुबई में थीं, फोन पर उन्हें दुबई में एक स्टेज शो करने का ऑफर मिला था. स्टेज शो के दौरान अबू ने खुद को एक कारोबारी बताया था. शो से पहले अबू सलेम उनसे नाम बदलकर बातें करता था. लेकिन उसके बात करने का अंदाज ऐसा था कि पहली मुलाकात से पहले ही वो उसे पसंद करने लगी थीं. मोनिका की मानें तो फोन पर हमारी बातें होती थीं लेकिन मुझे लगता था कि कहीं न कहीं हम-दोनों के बीच कोई कनेक्शन जरूर है.

शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'

श्रेयस तलपड़े फिल्मो को छोड़ अब टीवी शो में आने वाले है नजर, विद्यार्थियों का करेंगे ज्ञान परीक्षण

पति रणवीर सिंह से खुलेआम दीपिका ने कही यह बात, मैसेज हुआ वायरल