शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'
शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं । इसके अलावा उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' थी । वही यदि बात की जाए इस फिल्म की तो फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने कुछ समय तक फिल्में ना करने का फैसला किया था  । अब खबर है कि शाहरुख जल्द ही किसी फिल्म की घोषणा कर सकते हैं । अभी हाल ही में शाहरुख एक ईवेंट में पहुंचे थे । इसके साथ ही यहां उन्होंने अपनी एक बेहद निजी चीज के बारे में बात की । असल में , शाहरुख ने बताया कि वो काफी चीजें ऑनलाइन खरीदते हैं । जैसे किताबें मंगवाते हैं । वो कहते हैं, 'मेरा ग्रॉसरी का सामान भी ऑनलाइन आता है । परन्तु मैं एक चीज ऑनलाइन नहीं मंगवाता, वो है अंडरवियर । मैं अंडरवियर खरीदने में असहज हूं । ये लड़कों की चीजें होती हैं ।' 

इसके अलावा शाहरुख ने ये भी कहा कि वो ज्यादा नहीं सोते है । वो कहते हैं, 'मुझे लगता है कि ज्यादा सोने से समय बर्बाद होता है इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोता ।' उनकी जिंदगी में महिलाओं के रोल के बारे में पूछने पर शाहरुख ने कहा, 'मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरी बेटी... मेरी जिंदगी में बेहतरीन किरदार निभाती हैं ।' इस ईवेंट में शाहरुख के अलावा रितेश देशमुख, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, विद्या बालन, कमल हासन और जेनेलिया डिसूजा मौजूद थी । 'अमेजॉन संभव' कार्यक्रम में अभिनेता शाहरुख और जेफ बेजोस की बातचीत हुई। जेफ बेजोस अमेजॉन (Amazon) के सीईओ हैं । दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की थी  । 

वही इस दौरान किंग खान ने 'डॉन' फिल्म के मशहूर डॉयलॉग को दोहराया और जेफ से भी बुलवाया। खास बात ये थी कि किंग खान ने अपने इस डॉयलॉग में थोड़ा परिवर्तन कर दिया था। डॉन फिल्म का डॉयलॉग है- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं,नामुमकिन है।' इसमें बदलाव करते हुए शाहरुख ने बोला- 'जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।' शाहरुख ने इस डॉयलॉग को विदेशी अंदाज में बोला। जिसे सुनकर सभी लोग हंसने लगे।

पति रणवीर सिंह से खुलेआम दीपिका ने कही यह बात, मैसेज हुआ वायरल

Chhapaak Box Office : 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पायी दीपिका की फिल्म, हुआ इतना कलेक्शन

tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -