श्रेयस तलपड़े फिल्मो को छोड़ अब टीवी शो में आने वाले है नजर, विद्यार्थियों का करेंगे ज्ञान परीक्षण
श्रेयस तलपड़े फिल्मो को छोड़ अब टीवी शो में आने वाले है नजर, विद्यार्थियों का करेंगे ज्ञान परीक्षण
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने युवा अभिनेता श्रेयस तलपड़े हिंदी फिल्मों के निर्माण और निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाने के बाद अब एक टीवी शो 'माइंड वॉर्स' के मेजबान के रूप में नजर आ सकते है । वह इस शो के क्विजमास्टर बनकर भारत की समृद्ध विरासत, सांस्कृतिक विविधता, भौगोलिक विस्तार, तकनीकी विकास और इंडिया शाइनिंग की राह में हमारी तमाम गौरवशाली उपलब्धियों पर विद्यार्थियों का ज्ञान परखेंगे। इस शो के लिए उत्साहित श्रेयस कहते हैं, 'मैं 'माइंड वॉर्स' का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि यह मुझे मेरे पिछले प्रोजेक्ट्स से कुछ अलग करने का मौका देता है। 

एक्टर बताते है की मैं उस पीढ़ी से वास्ता रखता हूं, जो 25 साल पहले 'बॉर्नविटा क्विज कॉन्टेस्ट' जैसे शो देखकर बड़ी हुई है, और इस शो के तहत मुझे वही उत्साह और प्रतियोगी भावना जगाने का मौका मिला है, जिसे हम बचपन में उन विद्यार्थियों में देखते थे, जो टीवी पर इस शो में हिस्सा लेते हुए एक दूसरे से मुकाबला करते थे। मुझे देश के कुछ सबसे बुद्धिमान विद्यार्थियों से रूबरू होने का इंतजार रहेगा, जिसमें मैं इस गेम शो के तहत भारत की गहराई से पड़ताल करने के उनके सफर का हिस्सा बनूंगा।' वह आगे कहते हैं, 'मुझे लगता है कि यह कार्यक्रम दर्शकों के लिए भी उतना ही ताजगी भरा और दिलचस्प रहेगा जितना कि एक होस्ट के रूप में यह मेरे लिए है। 

वही मैंने अपना करियर टीवी से शुरू किया गया था, और यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है। फिलहाल अब यह शो यकीनन दर्शकों को बांधे रखेगा, और उन्हें अपने देश के बारे में बहुत सारी जानकारियां भी देगा, साथ ही उनका भरपूर मनोरंजन भी ले सकेंगे ।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 हफ्तों तक चलने वाले इस शो में पहले हर टीम के राज्य के बारे में, फिर पूरे देश के बारे में छात्रों की जानकारी परखी जाएगी। स्कूलों के बीच होने वाली इस प्रतियोगिता में छठवीं से दसवीं कक्षा तक के बच्चे शामिल होंगे। पहले ही एपिसोड से इसके फॉर्मेट में चार टीमें होंगी। हर टीम में 2 विद्यार्थी होंगे, जहां उन्हें कम से कम एक भारतीय राज्य के इतिहास, भूगोल, संस्कृति, खेल, मनोरंजन, सामान्य ज्ञान और कला जगत से जुड़े सवालों के जवाब देने हो सकते है । यह शो 26 जनवरी से जी टीवी पर शुरू हो सकता है ।

tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

जारी हुआ कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर, बोल्ड अवतार में नज़र आईं सारा अली खान

'स्ट्रीट डांसर 3D' में बैकफ्लिप करना नहीं था आसान, प्रैक्टिस का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -