पति रणवीर सिंह से खुलेआम दीपिका ने कही यह बात, मैसेज हुआ वायरल
पति रणवीर सिंह से खुलेआम दीपिका ने कही यह बात, मैसेज हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रचार में बिजी हैं और अपने पति रणवीर सिंह को कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हैं. वही हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दीपिका ने रणवीर सिंह का रेडियो स्टेशन का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर के लिए एक मैसेज भी लिखा हुआ है. इस पर लिखा है- बेबी कम होम नाउ. एक्ट्रेस दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में इटली में शादी की थी. दोनों ने 2013 में 'रामलीला' फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया गया है . वही अब धीरे-धीरे ये पसंद मोहब्बत में बदल गई. दोनों ही बॉलीवु़ड में नाम कमा रहे हैं और बड़े स्टार हैं.  इसके बाद दोनों ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ काम किया है . 

इसके अलावा  अब वह 83 फिल्म में साथ दिखाई देंगे.10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की 'छपाक' रिलीज हुई है. इस फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका ने जेएनयू के प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर सबको चौंका दिया था. दीपिका ने यहां कोई बयान नहीं दिया, परन्तु उनके सामने देश को तोड़ने वाले नारे लगे. लोग दीपिका से नाराज हो गए कि वह देश को तोड़ने वाली ताकतों का साथ दे रही हैं. इसी के बाद #बायकॉटछपाक ट्रेंड करने लगा. वही लोगों की नाराजगी का असर फिल्म की कमाई पर भी दिखा है . जहां इसी के साथ रिलीज हुई 'ताना जी' 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं यह 30 करोड़ भी नहीं कमा पाई. 'छपाक' एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है. वही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. 

जेएनयू विवाद को लेकर  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. जेएनयू में उनकी उपस्थिति और उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'छपाक' के बिगड़े हाल के बाद दीपिका पादुकोण को एक और झटका लग रहा है.कई ब्रांड उनके विज्ञापन के टाइम को कम कर रहे हैं और कुछ अपने कॉन्ट्रैक्ट पर पुनर्विचार कर रहे हैं. इसके अलावा आज से तकरीबन 5 साल पहले 2015 में आमिर खान को भी इसी तरह के माहौल से गुजरना पड़ा था. उनके इनटॉलेरेंस स्टेटमेंट पर कई ब्रांड्स ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया था.  आमतौर पर कंपनियां नॉन कंट्रोवर्शियल एक्टर्स को अपने विज्ञापन में लेती हैं जिससे उनके फॉलोअर्स के साथ उनके प्रोडक्ट की बिक्री बड़े और वे किसी भी विवाद में शामिल नहीं होना चाहते. यही वजह है कि जेएनयू जाकर दीपिका पादुकोण का एक खास तरह की विचारधारा का साथ देना यह स्पष्ट करता है कि उनका ओपिनियन देश के लिए क्या है और वह किसके साथ खड़ी हैं. जेएनयू में एक्ट्रेस दीपिका की मौजूदगी में देश को तोड़ने वाले नारे लगे थे.

 

tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

जारी हुआ कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर, बोल्ड अवतार में नज़र आईं सारा अली खान

'स्ट्रीट डांसर 3D' में बैकफ्लिप करना नहीं था आसान, प्रैक्टिस का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -