Chhapaak Box Office : 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पायी दीपिका की फिल्म, हुआ इतना कलेक्शन
Chhapaak Box Office : 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पायी दीपिका की फिल्म, हुआ इतना कलेक्शन
Share:

10 जनवरी को मेघऩा गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक रिलीज़ हुई थी, इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। बीते वीकेंड के कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई काफी कम हो चुकी है।अभी हाल ही में फिल्म छपाक का गुरुवार को हुआ कलेक्शन सामने आया है। जितनी उम्मीद इस फिल्म से की जा रही थी उससे भी काम कमाई कर पायी है यह फिल्म| इसके अलावा  फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अब तक के कलेक्शन पर रोशनी डाली है। उन्होंने इस फिल्म के बीते दिन हुए कलेक्शन को देखते हुए फिल्म को असंतोषजनक बताया है। वही फिल्म ट्रेड लिखते हैं, छपाक असंतोषजनक, पहले वीकेंड की मंद ट्रेडिंग, अलग तरह का हॉलीडे, मंगलवार और बुधवार ने मार्जिन में मदद की है, दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन काफी मुश्किल है गुरुवार 1.85 करोड़ रुपये कलेक्शन, टोटल 28.38 करोड़ रुपये।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 10 जनवरी को फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 4.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, इसके अलावा शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन हुआ। वीकेंड में छपाक की कमाई में जोरदार उछाल देखने को मिला था, जिसके चलते फिल्म ने 7.35 करोड़ रुपये का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वीकडे में फिर एक बार छपाक की गति धीमी नज़र आई थी। वही फिल्म ने सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ और गुरुवार को 1.85 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म ने अब तक केवल 28.28 करोड़ रुपये का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्श किया है, जो कि उम्मीद से भी कम है। 10 जनवरी को छपाक को 1700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। ये दीपिका पादुकोण के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिसे मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। फिल्म को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाया गया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ये फिल्म रिलीज़ से पहले काफी विवादों में फंस गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया में फिल्म का बहिष्कार किया जाने लगा था। वही इससे पहले आई दीपिका की फिल्म पद्मावत भी कई कोंट्रोवर्सी का शिकार हुई थी, इसके बावजूद भी पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया था।

जारी हुआ कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर, बोल्ड अवतार में नज़र आईं सारा अली खान

रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का एक और टीज़र जारी, इस बार दिखा MGR का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -