अबू सलेम के प्यार में गिरफ्तार हुईं थीं मोनिका बेदी, टीवी से बॉलीवुड तक हैं चर्चे
अबू सलेम के प्यार में गिरफ्तार हुईं थीं मोनिका बेदी, टीवी से बॉलीवुड तक हैं चर्चे
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में धमाल मचा चुकीं मोनिका बेदी का आज जन्मदिन है। आज मोनिका बेदी अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मोनिका अपनी फिल्मों के कारण बहुत कम और अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ अपने रिश्ते के कारण अधिक सुर्ख़ियों में रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि मोनिका का जन्म पंजाब के होशियारपुर में हुआ था और उन्होंने पढ़ाई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है।

अपने करियर की शुरुआत उन्होंने साल 1995 में की थी और उनकी पहली फिल्म तेलुगु फिल्म थी जिसका नाम था 'ताज महल'। इस फिल्म के बाद वह फिल्म 'सुरक्षा' में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान थे। उसके बाद मोनिका बेदी ने कई फिल्मों में काम किया जिनमे 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर 1' शामिल हैं। वैसे मोनिका बेदी बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

कहा जाता है उनका अफेयर दाऊद के दाहिने हाथ कहे जाने वाले अबू सलेम के साथ था। जी हाँ, दोनों का अफेयर काफी सालों तक चला था। मोनिका खुद इस बारे में बता चुकीं हैं। एक बार उन्होंने कहा था, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसी शख्स से फोन पर बातें करते-करते मैं उसे इस कदर पसंद करने लगूंगी कि बिना बात के रहा नहीं जाएगा। मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं उसके प्यार में पड़ गई थी, लेकिन हां, ये जरूर है कि मैं उसे पसंद करने लगी थी। इतना कि पूरे दिन मैं उसके फोन का बेसब्री से इंतजार करने लगी थी। और जब फोन नहीं आता तो मैं व्याकुल हो उठती थी। फोन पर बात करने के दौरान अबू मुझे बहुत ही संजीदा और सुलझे हुए इंसान लगे।'

वैसे मोनिका बेदी 18 सितंबर 2002 को पुर्तगाल में गिरफ्तार हुईं थीं और फर्जी पासपोर्ट के लिए उन्हें 4 साल की सजा हुई थी। अपने हिस्से की सजा काटकर वापस इंडस्ट्री में लौट आईं। फिलहाल वह टीवी शोज में काम करती हैं। आज उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

शिव-राम पर टिप्पणी कर विवादों में फंसी 'तांडव', उठी बैन करने की मांग

कोरोना टीकाकरण पर बोले सीएम योगी- 'अफवाहों से बचें, अपनी बारी का इंतज़ार करें'

एयर एशिया ने भुवनेश्वर से पुणे के लिए शुरू किया सीधी उड़ान का संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -