कोरोना टीकाकरण पर बोले सीएम योगी-  'अफवाहों से बचें, अपनी बारी का इंतज़ार करें'
कोरोना टीकाकरण पर बोले सीएम योगी- 'अफवाहों से बचें, अपनी बारी का इंतज़ार करें'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर अस्पताल का दौरा किया और जिन स्वास्थकर्मियों को वैक्सीन लगाई गई थी, उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल पुछा। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि अफवाहों से बचे और टीका लगने के लिये अपनी बारी की प्रतीक्षा करें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस वालों से बातचीत में कहा कि आज का दिन उमंग और उत्साह का है। पूरे देश को आज पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने का मौक़ा मिला।

सीएम योगी ने कहा कि टीकाकरण की शुरुआत के साथ ही हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विजय की तरफ बढ़ रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि भारत पहला ऐसा देश है जिसने विश्व में दो टीकों से शुरूआत की है। पीएम मोदी की इस उपलब्धि के लिये मैं उनका अभिनंदन करता हूं और राष्ट्र के वैज्ञानिको को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि देश जब कोरोना के खिलाफ अंतिम विजय की दिशा में बढ़ रहा है, ऐसे में स्वार्थी तत्व अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं और उन सबसे सतर्क रहने की जरुरत है।

सीएम योगी ने कहा कि जिन स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई है, मैने उन सभी से मुलाकात की और वे सभी स्वस्थ हैं। सीएम योगी ने इस दौरान लोगों को सलाह देते हुए कहा कि वे अफवाहों से सावधान रहें, जल्दबाजी न करें। टीकाकरण के लिए अपनी बारी की प्रतीक्षा करें। भारत में बना टीका विश्व में सबसे सस्ता और अधिक कारगर हैं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के बाद भी कोरोना प्रोटाकॉल का पालन करते हुए सोशल डिस्टन्सिंग बनायें रखें और मास्क पहनकर चलें।

युगांडा चुनाव 2021 परिणाम: बॉबी वाइन और योवेरी मुसेवेनी ने हासिल किए इतने वोट

गुजरात के राज्यपाल को वापस बुलाने के लिए HC ने लगाया 25000 रुपये का जुर्माना

मेक्सिको में कोरोना का कहर, सामने आए 21,366 संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -