देसी लुक में मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
देसी लुक में मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वही मोनालिसा (Monalisa) अपने प्रशंसकों को इम्प्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं. वह अक्सर अपनी नई-नई फोटोज साझा करती हैं जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं. अब मोनालिसा ने अपने देसी लुक से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उनकी दिलकश अदाएं देखते ही बन रही हैं.

वही अपनी फोटोज की झलक मोनालिसा (Monalisa) ने प्रशंसकों को दिखाई है जिससे सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हैं. इसके साथ ही वह मैचिंग कलर के ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं. इस लुक देसी लुक में मोनालिसा (Monalisa) बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) ने माथे पर बिंदी लगाई है तथा कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. मोनालिसा (Monalisa) ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिस देखकर प्रशंसक आहें भर रहे हैं. लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में ब्यूटीफुल, गॉर्जस और फायर इमोजी की झड़ी लग गई है. तस्वीरों को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. बता दे कि मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने हस्बैंड विक्रांत सिंह राजपूत संग फोटोज साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की 5वीं सालगिरह का जश्न मनाया था.

रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे के सामने आईं रश्मि देसाई, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान

लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़

एक्शन मोड में आए शाहरुख खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -