लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़
लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) एवं सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी अब गति पकड़ चुकी है. अनुज और अनुपमा के बीच प्यार बढ़ रहा है. वहीं वनराज शाह एवं उसका बेटा पारितोष दूसरी तरफ एक घोनौना षड्यंत्र रच रहे हैं. वही पिछले एपिसोड में देखा कि देश छोड़कर जाने से पहले नंदनी शाह हाउस में सबसे मिलने आती है. मगर वहां बा और वनराज उससे ठीक से पेश नहीं आते. आज शो के आरम्भ में हम देखेंगे कि अनुपमा प्यार से नंदनी को विदा करती है तथा समर को भी संभालती है. 

वही पिछले दिनों से हम देख रहे हैं कि तोषू इन दिनों अपने पिता वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) के संग बिजनेस में व्यस्त है. इस चक्कर में वह अपनी वाईफ किंजल को भी अनदेखा कर रहा है. एक बार फिर किंजल पहले से कमजोर एवं बीमार दिखाई देने वाली है. मगर तोषू उसपर ध्यान नहीं देगा. जिसके पश्चात् किंजल खीज जाएगी. दूसरी तरफ हम देखेंगे कि वनराज का मोबाइल पर मालविका से लड़ाई होती है. फोन रखने के पश्चात् वनराज, मालविका के लिए मन ही मन बड़बड़ाता नजर आएगा. ये सब देखकर बापूजी उसे समझाने का प्रयास करेंगे. जिसपर वनराज बोलेगा कि अनुज अब भी जीके के माध्यम से मालविका तथा बिजनेस पर नजर रखे हुए है. ये बात सुनकर बापूजी जोर से हंसते हैं तथा वनराज को समझाते हैं कि वह काम पर ध्यान दे, ऐसा ना हो कि वह इस गंदी सोच के चलते सब खो दे. 

वही बापूजी की बात ना सुनकर एक बार फिर वनराज घटिया बर्ताव करने वाला है. वह तोषू से बोलेगा कि सारे अखबारों में यह बात छपवा दे कि अब कपाड़िया एंपायर से अनुज का कोई वास्ता नहीं रहा. वह अनुज से अब भी असुरक्षित महसूस करता है तथा अब अनुज की वापसी के सभी रास्ते बंद करना चाहता है. दूसरी तरफ हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अपनी अलग ही दुनिया में खुश हैं. दोनों के बीच प्यार भरी बहस होती रहती है. अनुज सब्जी खरीदने जाएगा तथा इस अधिक सब्जी लाने के पश्चात् वह अनुपमा से डांट खाएगा. वहीं इसके पश्चात् आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज ने पत्ते से बनाकर एक अंगूठी अनुपमा को देकर उसे शादी के लिए प्रपोज किया है. तत्पश्चात, जब दोनों साथ में सड़क पर जाएंगे तो किसी के हाथ से धोखे से सिंदूर गिरकर अनुपमा की मांग में भर जाएगा. ये देख अनुज कहेगा कि वह अब अनुपमा का हस्बैंड बनने के लिए बिलकुल प्रतीक्षा नहीं कर सकता. वही आगामी एपिसोड में जबरदस्त मजा आने वाला है.

निया शर्मा का पोल डांस देख चकराया फैंस का सिर, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर छाया भारती सिंह का ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, पति संग दिए रोमांटिक पोज

करण सिंह ग्रोवर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था तमाचा, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -