एक्शन मोड में आए शाहरुख खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने
एक्शन मोड में आए शाहरुख खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान ने आखिरकार प्रशंसकों को सरप्राइज दे ही डाला. अपने स्टाइल एवं स्वैग से सबका दिल जीत लिया है. एक बेवरेज के नए एड में शाहरुख खान बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. लंबे बाल, चेहरे पर तीखी मुस्कान तथा कोट-सूट में अभिनेता गुंड़ों के साथ एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं. प्रशंसक भी अपने पसंदीदा स्टार का यह वीडियो देख उनके पठानी लुक की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. 

वही प्रशंसकों का कहना है कि आखिरकार तूफान आ ही गया. सालों की प्रतीक्षा तो शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को करवाई, मगर अपनी दमदार एंट्री से. शाहरुख खान की नए एड में एंट्री से प्रशंसक बहुत खुश हैं. एड का आरम्भ होता है एक लड़के से जो ठंडा सर्व करने के लिए थिएटर में आता है. शाहरुख खान उसे बोलते हैं कि इसे सॉफ्ट नहीं बोलते, तूफान बोलते हैं. तत्पश्चात आरम्भ होता है शाहरुख खान के ट्रेन में फुल पावर में एक्शन सीन्स करने का. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वही नए एड को साझा करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, "नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसको सॉफ्ट नहीं बोलते, कहते हैं तूफान. सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, तूफान." सोशल मीडिया पर प्रशंसक शाहरुख के लुक के साथ उनके एक्शन सीन्स की प्रशंसा करने लगे हैं. इसके साथ ही उन्हें प्रशंसक स्क्रीन पर भी देखना बहुत मिस कर रहे थे. एक शख्स ने लिखा, "आपको बहुत मिस किया. आप आखिर आ ही गए." एक और शख्स ने लिखा, "आप बॉस हैं, और रहेंगे. ओ माय गॉड, खूब शानदार."

सोशल मीडिया पर छाया भारती सिंह का ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट, पति संग दिए रोमांटिक पोज

करण सिंह ग्रोवर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था तमाचा, जानिए वजह

ब‍िजनेसमैन से एक्टर बनने जा रहे है इस मशहूर अदाकारा के पति, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -