रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे के सामने आईं रश्मि देसाई, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान
रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे के सामने आईं रश्मि देसाई, कैप्शन ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) का नया लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वही एक बार फिर रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज साझा कर दी है कि लोग उन्हें देखकर आहें भर रहे हैं. खास बात है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

वही इन फोटोज में रश्मि देसाई (Rashami Desai) नीले रंग का टॉप पहने हुई हैं. ये टॉप इतना अधिक रिवीलिंग है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) का क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही रश्मि देसाई (Rashami Desai) ब्लैक कलर की लेदर की पैंट पहनी हुई हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए रश्मि देसाई ने लाइट मेकअप, खुले बाल एवं हाई हील्स पहनी हुई है. इन फोटोज के साथ रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शानदार कैप्शन भी लिखा है. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कैप्शन में लिखा- 'कैप्शन से फर्क नहीं पड़ता, बस मुझ पर फोकस करो.' 

वही हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की पूर्व प्रतियोगी अफसाना खान की शादी में भी पहुंची थी. इस विशेष अवसर पर रश्मि देसाई ने गोल्डन पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था जिसमें वो बहुत खूबसूरत नजर आई. रश्मि ने अफसाना की शादी में पहनी ड्रेस की फोटोज स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कीं. वही 'बिग बॉस' में उमर रियाज और रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक दूसरे के बहुत नजदीक नजर आए. दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम गुजारते नजर आए थे. लेकिन फिलहाल दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है.

लम्बे इंतजार के बाद सिंदूर से सजेगी 'अनुपमा' की मांग! शो में आएगा नया मोड़

एक्शन मोड में आए शाहरुख खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने

निया शर्मा का पोल डांस देख चकराया फैंस का सिर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -