थाई हाई स्लिट गाउन में मोनालिसा ने ढाया कहर, देखकर ननद ने कर डाला ये कमेंट
थाई हाई स्लिट गाउन में मोनालिसा ने ढाया कहर, देखकर ननद ने कर डाला ये कमेंट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपना नया फोटोशूट साझा किया है, जिसमें उन्हें थाई हाई स्लिट गाउन में स्टाइलिश देखा जा सकता है। इसमें उनके लुक को देख ननद भी बहुत खुश हो गई हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट गाउन और टॉप में दिखाई दे रही हैं। इसमें उनका अभी तक के लुक से जुदा अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। इसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

मोनालिसा ने तस्वीरों को साझा करने के साथ ही लिखा, 'कॉन्फिडेंस ब्रीड्स ब्यूटी'। लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, मोनालिसा की ननद रिया सिंह ने भी कमेंट किया है तथा उनके नए लुक को फायर बताया है। इसे बहुत पसंद किया जा रहा है तथा लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। मोनालिसा को नए लुक में देख प्रशंसक तो मानों पागल से हो गए हैं। उन्होंने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। लोग उनकी पोस्ट पर हॉटी, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, ग्लैमरस एवं प्रीटी जैसे जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इसमें मोनालिसा के लुक की जितनी प्रशंसा की जाए वो कम होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा कभी भी प्रशंसकों के दिलों को धड़काने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वो व्यस्त शेड्यूल से भी समय निकालकर अपने फैंस के लिए फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। प्रशंसक भी मोनालिसा की पोस्ट को वायरल करने का अवसर हाथ से जाने नहीं देते हैं। अब उनकी नई पोस्ट को सिर्फ कुछ ही देर में हजारों से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं।

VIDEO! मॉल की सीढ़ियों पर नाचने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते रह गए लोग

अब 'बिग बॉस 16' में अपना जलवा बिखरेगी उर्फी जावेद!

जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -