VIDEO! मॉल की सीढ़ियों पर नाचने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते रह गए लोग
VIDEO! मॉल की सीढ़ियों पर नाचने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते रह गए लोग
Share:

टीवी पर अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा को आज सभी जानते हैं। अपने काम से अधिक निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए ख़बरों में रहती हैं। निया शर्मा के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी बहुत लंबी है। निया शर्मा ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह व्हाइट टॉप पहनकर मॉल की सीढ़ियों पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपना यह वीडियो साझा कर निया शर्मा काफी खुश नजर आ रही हैं।

वही इसमें निया शर्मा ने व्हाइट टॉप पहनकर मॉल की सीढ़ियों पर डांस किया है। निया शर्मा का यह वीडियो देख कर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल भी हो रहा है। लोग उनको बहुत पसंद भी करते हैं। निया शर्मा इतनी अधिक लोकप्रिय है कि इंस्टाग्राम पर उनके 7.4 मिलीयन फॉलोअर्स है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही हाल ही निया शर्मा म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थी जिसमें उनका देसी डांस हर किसी को बहुत पसंद आया था। निया शर्मा ने कई सारे टेलीविज़न सीरियलों में काम भी किया जिसमें से ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘, ‘जमाई राजा‘, ‘पवित्र रिश्ता‘, ‘आपके आ जाने से‘, ‘नागिन 3, नागिन 5 जैसे हिट टेलीविज़न शोज हैं। निया शर्मा के टेलीविज़न शो जमाई राजा से उन्हें घर-घर में पहचान प्राप्त हुई। रवि दुबे के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी किया गया।

जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला

भाई के साथ है इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, पति बोला- 'साथ एक कमरे में....'!

'अनुपमा' के राज खोलने के बाद पारस ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -