जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला
जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला
Share:

टीवी के चर्चित क़्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला सीजन हर्षवर्धन नवाथे (Harshvardhan Nawathe) ने जीत कर इतिहास रच दिया था। हर्षवर्धन वो पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने एक करोड़ का प्राइज मनी जीता था। ये क्विज शो 22 वर्षों से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। हाल ही में इसके 14वें सीजन की घोषणा हुई है। मगर इस शो के पहले विजेता बताते हैं कि उनकी जीत ने उन्हें रातोंरात पेज 3 स्टार बना दिया था। उन्होंने प्रशंसकों को लाखों ऑटोग्राफ दिए थे। 

हर्षवर्धन कौन बनेगा करोड़पति जीत कर सेलेब्रिटी तो बन गए मगर उन्हें इस लोकप्रियता की दुनिया का दूसरा साइड भी देखने को मिला। हर्षवर्धन ने एक वाकया साझा करते हुए बताया, 'हर प्रशंसक आपका शुभचिंतक नहीं होता और ना ही प्रशंसक का हर साइड अच्छा होता है। मैं एक बार एक इवेंट अटेंड कर रहा था, जहां बहुत भीड़ थी। मेरे दोस्त जो उस समय मेरे बॉडीगार्ड भी हुआ करते थे, कहीं फंस गए थे। मैं जब स्टेज से उतर रहा था तो भीड़ में फंस गया। मुझे मेरे मित्र कहीं दिखे नहीं।'

आगे हर्षवर्धन ने बताया, ''हर कोई मुझसे मिलना चाहता था, मुझसे हाथ मिलाना चाहता था। हर कोई वहां मुझे छूने का प्रयास कर रहा था। थोड़ी देर बाद मैंने अपना थोड़ा चिपचिपा पाया। मैंने अपना हाथ खींचा तो देखा मेरे हाथ से खून निकल रहा है। वहां किसी ने भीड़ का लाभ उठाते हुए मेरे हाथ पर ब्लेड मार दिया था। वो छोटा-सा कट जिसे आप महसूस नहीं कर पाते, मगर उससे ब्लीडिंग होती है।'' हर्षवर्धन ने कहा कि इस प्रकार की दुर्घटना मेरे साथ हो चुकी हैं। मगर ऐसा नहीं है कि हमेशा बुरे किस्से ही रहे हैं, बहुत बार प्रशंसक बहुत दयालु और सपोर्टिव रहे हैं। हर्षवर्धन उसके अगले दिन शिव सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे से मिले थे। उन्हें उस कट के बारे में पता चला तो वो बहुत मजाकिया अंदाज में हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए कहा कि अब से आपका लोगों को अभिवादन करने का अंदाज ये रहेगा। हर्षवर्धन आज भी उनकी राय को मानते हैं। हर्षवर्धन अमिताभ बच्चन की दी हुई एडवाइस को भी हमेशा याद रखते हैं। अमिताभ ने बोला था कि सफलता को कभी दिमाग पर हावी नहीं होने देना है।

भाई के साथ है इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, पति बोला- 'साथ एक कमरे में....'!

बेहद खास है अंकिता लोखंडे की ये साड़ियां, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

'हमें नहीं पड़ा किसी का डर...', 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी ने गया 'कृष्ण भजन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -