अब 'बिग बॉस 16' में अपना जलवा बिखरेगी उर्फी जावेद!
अब 'बिग बॉस 16' में अपना जलवा बिखरेगी उर्फी जावेद!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' बहुत ख़बरों में है। यह ऐसा शो है जो आज के वक़्त में ख़बरों में बना हुआ है। इस शो के लिए उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम भी सामेन आ रहा है। बज ऐसा है कि शो के निर्माताओं ने उर्फी जावेद को अप्रोच किया है। इस हिट रियलिटी शो का हिस्सा बनने को लेकर उर्फी निर्माताओं संग बातचीत कर रही हैं। उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तथा 'बेपनाह' जैसे सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं। 

वही इसके अतिरिक्त 'बिग बॉस ओटीटी' में भी उर्फी जावेद दिखाई दी थीं। हालांकि, यह पहले ही सप्ताह में शो से बाहर गई थीं। शो से बाहर आने के बाद इन्होंने जीशान खान पर इल्जाम लगाया था। उर्फी जावेद का कहना था कि जीशान संग उनकी मित्रता उन्हें बहुत भारी पड़ गई। और आजकल तो उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चाओं में हैं। साथ ही पारस कलनावत पर जो उर्फी जावेद ने बयान दिया है, वह भी ख़बरों में आया हुआ है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 16' अक्टूबर के पहले सप्ताह से टेलीविज़न पर प्रसारित होगा। जो नाम इस शो के लिए सामने आ रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद के अतिरिक्त कनिका मान, बसीर अली, सनाया ईरानी, मुनव्वर फारूकी सहित कई नाम सम्मिलित हैं। हालांकि, अबतक किसी भी प्रतियोगी की तरफ से इस पर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है। रही बात उर्फी जावेद की तो वह तो अक्सर ही अपने बयान की वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं। 

जब किसी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के विनर की काट दी थी ब्लेड से हथेली, जानिए पूरा मामला

'अनुपमा' के राज खोलने के बाद पारस ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

भाई के साथ है इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, पति बोला- 'साथ एक कमरे में....'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -