सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो
सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों अभिनेत्री मोनालिसा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार्स में शामिल हो गईं हैं. इन दिनों उनका शो 'नजर' भी टीआरपी चार्ट में टॉप पोजिशन पर चल रहा है. आप सभी को बता दें कि बी-टाउन के साथ-साथ मोनालिसा सोशल मीडिया की भी बड़ी स्टार हैं वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की तादाद लाखों में है और मोनालिसा अपने सोशल मीडिया फैंस को निराश नहीं करती हैं. वो उनके लिए अक्सर अपने फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

ऐसे में मोनालिसा के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, एक वीडियो में वो सोशल मीडिया स्टार रॉकी सुपरस्टार के साथ नजर आ रहीं हैं और इस दौरान मोनालिसा और रॉकी कार से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान मोनालिसा को ट्रॉफिक पुलिस रोककर सभी ट्रॉफिक रूल्स फॉलो करने के लिए पांच हजार रुपये देती है और उनसे पूछती है कि आप इन पैसों को क्या करोगी? इस पर मोनालिसा ने कहा कि वो इन पैसों से अपना ड्राइविंग लाइसेंस बनाएंगी. जी हाँ, वहीं एक वीडियो में मोनालिसा, अमिताभ बच्चन की मूवी 'सौदागर' के गाने 'सजना है मुझे, सजना के लिए' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इसके कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी कुछ बिकिनी पिक्स भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उनकी ये पिक्स काफी वायरल हुईं थीं और उसे शेयर कर मोनालिसा ने लिखा था BELIEVE IN YOURSELF... AND YOU WILL BE UNSTOPPABLE... Happyyyy Sundayyy.... #sundayvibes #beautifulday #goodmorning आप सभी को बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है और वह एक भोजपुरी क्वीन है.

अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस

बिकिनी में मोनालिसा ने किया सभी को मदहोश

आर अश्विन पर भड़कें टीवी के यह दो स्टार्स, कहा- 'अश्विन ने भले ही मैच जीता दिया लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -