आर अश्विन पर भड़कें टीवी के यह दो स्टार्स, कहा- 'अश्विन ने भले ही मैच जीता दिया लेकिन...'
आर अश्विन पर भड़कें टीवी के यह दो स्टार्स, कहा- 'अश्विन ने भले ही मैच जीता दिया लेकिन...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आईपीएल सीजन-12 के चौथे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने राजस्थान रायल्स के खिलाड़ी जोस बटलर को माकंड रन आउट कर दिया था और उसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में टीवी अभिनेता नकुल मेहता और गौहर खान ने भी आर अश्विन की आलोचना की है. जी हाँ, टीवी के मशहूर शो इश्कबाज़ फेम नकुल मेहता ने ट्वीट करते हुए कहा, "शायद ये कानूनी रूप से सही हो लेकिन मुझे यकीन है कि यह सही काम नहीं था. अश्विन ने भले ही मैच जीता दिया लेकिन आज मेरा सम्मान खो दिया."

इसी के साथ बिग बॉस विजेता रहीं अभिनेत्री गौहर खान ने भी अश्विन के इस काम की आलोचना की है और उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की और अश्विन के इस रन आउट को खेल भावना के खिलाफ बताया. गौहर खान ने लिखा Ofcourse u did load ! It was your last step b4 u would throw the ball out of ur hand ! Or else it would be a no ball ! Not the spirit of the game ! Sad !! #ashwin आप सभी को याद हो कि मैच के 13वें ओवर की पांचवी गेंद पर जब अश्विन रनअप के लिए आए तो अश्विन के गेंद फेंकने से पहले ही बटलर रन लेने के लिए अपना क्रिज छोड़ दिया लेकिन उसी दौरान अश्विन ने गेंद ना फेंक कर नॉन स्ट्राइक एंड की गिल्लयां बिखेर दी और इस तरह बटलर को पवेलियन वापस जाना पड़ा.

आप सभी को बता दें कि क्रिकेट की भाषा में इस तरह से आउट करने को माकंड कहा जाता है. क्रिकेट के इतिहास में इस तरह सबसे पहले साल 1947 में भारत के वीनू माकंड ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बिल ब्राउन को आउट किया था तभी से इस तरह आउट करने को 'माकंड' कहा जाने लगा. ऐसे में यह 1947 के बाद अब हुआ है वहीँ क्रिकेट के नियम के अनुसार इस तरह से बल्लेबाज आउट हो सकता लेकिन इसे खेल भावना के विपरीत भी समझा जाता है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के दीवाने हैं शाहीर शेख, आज मना रहे हैं 35वां जन्मदिन

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सबसे खूबसूरत नजर आईं कोमोलिका, लुटा सबका दिल

इंस्टाग्राम पर लव त्यागी के अनफॉलो करने पर भड़कीं हिना खान, कहा- 'गुस्सा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -