मोनालिसा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, मुस्कान ने हर फैंस को बनाया दीवाना
मोनालिसा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, मुस्कान ने हर फैंस को बनाया दीवाना
Share:

टीवी जगत में नजर शो से मोनालिसा बहुत धमाल मचा रही है. भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के कई हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल होते रहते है. 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा के सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो के साथ ही लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना दिया है. बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में अपनी अदाओं के साथ ही खूबसूरत डांस से लाखों लोगों को मदहोश करने वालीं मोनालिसा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए मोना​लिसा ने खुबसूरत फोटो शेयर की है. जिसमें वह बेहद सुंदर दिख रही है.फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी शादी में जा रही है. बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी में कई फोटो शेयर किए जो कि इतने खूबसूरत थे कि हजारों फैंस ने अच्छे-अच्छे कमेंट कर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का दिल जीत लिया. इसके साथ ही बेहद शॉर्ट कपड़ों में मोनालिसा ने लेटे हुए फोटो शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस बेकरार हो गए हैं. मोनालिसा जल्द ही एक टीवी सीरियल में भी दिखने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी नई फिल्में भी आ रही हैं.

BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -