BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'
BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'
Share:

अभिनेत्री माहिरा शर्मा ने बिग बॉस में 4 महीनों का लंबा सफर तय कर लिया है. लेकिन उनपर अक्सर ये आरोप लगे हैं कि पारस छाबड़ा के बिना उनका घर में कोई वजूद नहीं रहा है. पारस के बिना माहिरा का घर में टिके रहना मुश्किल है. अपकमिंग एपिसोड में माहिरा ऐसे ही कई तीखे सवालों का जवाब देती नजर आएंगी.

माहिरा से एक मजेदार सवाल पूछा गया कि अगर फाइनल कंटेस्टेंट वो और पारस होंगे तो वे क्या करेंगी? माहिरा ने कहा हैं कि वे पारस को जिताएंगी. उन्हें ट्रॉफी दे देंगी. बकौल माहिरा, मुझे टॉप 4 में जाना है. मुझे यहां अपनी बिग बॉस जर्नी देखनी है वो मेरा सपना है. मुझे इस ड्रीम के सच होने की तमन्ना है. मुझे ट्रॉफी जीतने की तमन्ना नहीं है. अगर ट्रॉफी मिल जाए तो वो किस्मत है.

सवाल जवाब सेशन में माहिरा से पूछा गया कि पारस के बिना वो शो में दिखाई नहीं देती हैं. पारस के बिना उनका वजूद ही नहीं है. जवाब देते हुए माहिरा ने कहा कि शो में जबरदस्ती के मुद्दे क्रिएट किए जाते हैं. ऐसी ही इन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाया है कि मैं पारस के बिना माहिरा कुछ भी नहीं हूं. बता दें, घर में पारस और माहिरा दूसरे हफ्ते से साथ हैं. दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. बुधवार के एपिसोड में मिडनाइट एविक्शन होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा में से किसी एक सदस्य की जर्नी यही पर खत्म हो जाएगी. अटकलें ये हैं कि माहिरा शर्मा एविक्ट हो गई हैं. लेकिन सरप्राइजिंग ये भी है कि माहिरा की मां ने ऐसी खबरों को गलत बताया गया है. अब माहिरा के मिडनाइट एविक्शन में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा आज रात के एपिसोड में हो जाएगा.

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

BB13 : रश्मि के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने दिया बयान, कहा- #SidNaaz के मुकाबले 10% भी...

BB13: फिनाले से पहले कंटेस्टेंट को डराते नजर आएंगे विक्की कौशल, इस अंदाज़ में करेंगे फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -