मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अंदाज देख मदहोश हुए लोग
मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अंदाज देख मदहोश हुए लोग
Share:

टीवी जगत की जानी-मानी मशहूर अदाकारा एवं टीवी स्टार मोनालिसा एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। इस बार मोनालिसा ने अपना ऐसा वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है जिसे नेटिजंस उनका अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो करार दे रहे हैं।

वही बता यदि मोनालिसा के इस वीडियो की करें तो मोनालिसा इसमें ब्लैक कलर की स्पेगिटी और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वो वीडियो में कभी चश्मा लगाती तो कभी आंख मारती नजर आ रही हैं। जैसे ही मोनालिसा झुकती हैं तो हर किसी की निगाहें उनके हैवी कर्व्स पर थम रही हैं। तमाम ट्रेडिशनल लुक्स वायरल होने के पश्चात् अब मोनालिसा का ये बोल्ड अवतार प्रशंसकों को जमकर टीज कर रहा है।

अक्सर सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपने नए लुक की झलक दिखाती रहती हैं। हालांकि, इस बार उनके स्टाइल ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी 2 तस्वीरें साझा की थे, जिनमें उन्हें बिकिनी पहने पूल के पास बैठे देखा जा रहा है। यहां एक तस्वीर में मोनालिसा बड़े स्टाइल में कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह पूल में पैर डालकर बैठी हैं। वही बात यदि मोनालिसा के वर्क फ्रंट की करें वह जल्द ही वेब सीरीज 'Dhappa' से अपना हिंदी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। 

अपनी लाड़ली “प्रिंसेस” को याद कर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, 2 महीने पहले ही हुआ निधन

तेजस्वी प्रकाश ने बाथरूम में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

रुबीना के बाद बिग बॉस की ये हसीना करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -