गरबे खेलते हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आई डायन
गरबे खेलते हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आई डायन
Share:

आए दिन अपने अंदाज से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली मोनालिसा उर्फ़ अंतरा बिस्वास भोजपुरी फिल्मों का जाना-पहचाना नाम है और वह अब तक 125 भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह डायन का किरदार निभा रहीं हैं. वैसे भोजपुरी फ़िल्में करते करते उनकी भाषा भी भोजपुरी हो चुकी थी इस वजह से वह जब हिंदी टीवी सीरियल में आईं तो उन्हें थोड़ा डर लग रहा था. जी हाँ, इन दिनों स्टार प्लस पर शुरू हुए सुपरनेचुरल ड्रामा सीरियल 'नजर' से टीवी वर्ल्ड में आने वाली मोनालिसा ने खुद इस बात के बारे में बताया था. आपको बता दें कि इस सीरियल में मोनालिसा एक डायन के रोल में नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

कुछ समय पहले ही अपने शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस सीरियल में मैंने एक डायन का किरदार निभाया है. अब तक टीवी सीरियल में ऐसे कैरेक्टर्स को बहुत बदसूरत दिखाया जाता है, लेकिन मेरा किरदार बहुत सुंदर है. हां, उसके पास सुपरनेचुरल पावर्स हैं. सीरियल में दिखाया गया है कि डायन की सारी शक्तियां उसकी चोटी में हैं. वह अपनी चोटी से किसी को मार भी सकती है. मैंने सीरियल 'नजर' के जरिए टीवी पर पहली बार एंट्री की है, ऐसे में इस तरह का किरदार निभाना वाकई चैलेंजिंग है. दरअसल, अब तक फिल्मों में पॉजिटिव कैरेक्टर ही किए हैं, इन्हें करके काफी बोर हो गई थी. सीरियल 'नजर' का किरदार हटकर लगा तो एक्सेप्ट कर लिया.'

अब हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह गरबे करते हुए नजर आ रहीं हैं जो बहुत शानदार लग रहे हैं.

अपने पति के साथ हसीं अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

डायन मोहना ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -