डायन मोहना ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
डायन मोहना ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में डायन बनकर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने जलवे दिखा रहीं हैं. जी हाँ, अक्सर सुर्खियों में छाई रहने वाली मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर वह काफी तेजी से चर्चाओं में आ गईं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों मोनालिसा स्टारप्लस के शो 'नजर' में एक महाडायन के किरदार में नजर आ रही हैं और हाल ही में मोनालिसा ने इसी शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह हरे रंग के सूट सलवार में दिख रहीं हैं जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की बिंदी लगाई है और सूट के कलर की चूड़ियां हाथों में पहनी है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है .. #lovelyday #lovemylook #lovemyself #onset #nazar #shootlife #workmodeStyled by: @ziaa_rrish

इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में बनी हुईं हैं. उन्होंने अक्सर ही अपने फैंस के लिए हॉट तस्वीरों को शेयर किया है लेकिन इन दिनों वह साड़ी और सूट वाली तस्वीरों को ज्यादा शेयर कर रहीं हैं. मोनालिसा के फोटो शेयरिंग ऐप पर अब तक 1.1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

उन्होंने एक नजर शो का प्रोमो भी शेयर किया है जो काफी दिलचस्प लग रहा है और शानदार भी. मोनालिसा अक्सर ही बिकिनी में नजर अति हैं लेकिन इन दिनों वह सेक्सी अंदाज छोड़ संस्कारी बन चुकीं हैं.

ग्रीन ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने लगाया सेक्सी तड़का

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

जब सामने आई न्यूड मोनालिसा..तो फटी की फटी रह गई फैंस की ऑंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -