जन्मदिन से पहले डायन मोहना संग जमकर पार्टी करती नजर आईं पूजा बनर्जी
जन्मदिन से पहले डायन मोहना संग जमकर पार्टी करती नजर आईं पूजा बनर्जी
Share:

आने वाली 6 फरवरी को 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का जन्मदिन है और इस बार वह अपना 33वां जन्मदिन मानाने वाली है। आपको बता दें कि अपने जन्मदिन से पहले उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी का आनंद लिया है. जी हाँ, उनकी इस शानदार पार्टी में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शामिल हुई थी और इस दौरान सभी का अंदाज काफी दिलकश नजर आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इस समय सोशल मीडिया पर इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. पूजा का जन्म कोलकाता में हुआ था और अपने जन्मदिन के पहले वह प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन करती नजर आईं हैं. उनकी इस शानदार पार्टी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने धूम मचा दी वह अपने पति के साथ बहुत सेक्सी अंदाज में दिखाई दी. इस दौरान की सभी तस्वीरें मोनालिसा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस समय सामने आई इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद बोल्ड अंदाज में अपने पति के साथ दिखाई दी है और पूजा भी इस दौरान काफी खुश नजर आईं हैं.

वहीं इस पार्टी में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज महफिल अपने नाम कर गया और इस दौरान सभी ने खूब आननद लिया. इस दौरान मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और आपको बता दें कि मोनालिसा और पूजा बनर्जी बहुत अच्छी दोस्त है और अक्सर कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जा चुका है.

होने वाले पति संग गोवा बीच पर रोमांटिक हुईं नेहा कक्क्ड़

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -