टीवी शो 'नजर' से मोनालिसा ने ली छुट्टी, पारलौकिक शक्तियों के साथ होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
टीवी शो 'नजर' से मोनालिसा ने ली छुट्टी, पारलौकिक शक्तियों के साथ होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

छोटे परदे पर पारलौकिक शक्तियों की कहानी कहने वाले धारावाहिक नजर के पहले सीजन का आखिरी एपिसोड 19 फरवरी को प्रसारित हो सकता है। वही इस धारावाहिक में मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास, हर्ष राजपूत और नियति फतनानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा  इस सीजन की समाप्ति की घोषणा के साथ ही गुल खान ने इसके दूसरे सीजन में मोनालिसा की बजाय मशहूर अभिनेत्री श्रुति शर्मा को लेने का फैसला किया है। वही टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'गठबंधन' में धनक पारेख का दमदार किरदार निभाकर दर्शकों के ध्यान में अपना प्रभाव छोड़ चुकीं है| 

अभिनेत्री श्रुति शर्मा अब टीवी के ही एक और लोकप्रिय शो 'नजर' के दूसरे सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं। वही टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से एक प्रतियोगी के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति 'नजर' के इस सीजन की कहानी में मुख्य महिला किरदार को शक्ल दे सकती है । वही अपने नए किरदार के बारे में श्रुति कहती हैं, 'मैं इस शो में असाधारण क्षमताओं वाली एक साधारण लड़की की भूमिका निभाऊंगी, जिसके बारे में वह खुद भी नहीं जानती। उसने अपने माता-पिता को खो दिया है, और अपने जीवन जीने के लिए संघर्ष कर रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक सामान्य लड़की के रूप में असाधारण कामों को अंजाम देने की क्रिया बहुत दिलचस्प हो सकती है।' श्रुति शर्मा ने करण जौहर और रोहित शेट्टी की मेजबानी में चलने वाले रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया था। इसके अलावा 'नजर 2' के अलावा श्रुति को एकता कपूर की फिल्म 'पगलैट' में भी अहम किरदार मिला है।

BB13: पहली बार गौहर खान ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, शहनाज से पूछा ये सवाल

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

BB13: शेफाली जरीवाला ने निकाली आसिम रियाज पर भड़ास, बोलीं - 'घर में मजबूत कंटेस्टेंट के....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -