क्रीम रंग की साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं नजर 2 की डायन
क्रीम रंग की साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं नजर 2 की डायन
Share:

कभी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने हॉट अवतार के लिए फेमस होने वाली मोनालिसा इन दिनों छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से टीवी इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री की और अब मोनालिसा ने फिर से एक बार अपनी ताजा तस्वीरों से दर्शकों को दीवाना किया है. आप देख सकते हैं इस समय मोनालिसा लेटेस्ट फोटो में बिंदास नजर आ रहीं और तस्वीरों में क्रीम रंग की साड़ी में कहर बरपाती दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन तस्वीरों में क्रीम रंग की साड़ी में मोनालिसा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है और उनका लुक काफी बेहतरीन नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वैसे मोनालिसा ने क्रीम रंग की साड़ी में अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है Sunday-ing ... #happyme #sundayvibes #positivity #positivemind #poserMua: @yogesh_gupta4545Hairstyling: @aminashaikh3388Styled by @praanavsrathod आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह दिल को छू लेने वाले पोज देती दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

एक तस्वीर में वह मास्क पहने दिखाई दे रहीं हैं और उस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है Please Be Safe... Please Take All Precautionary Measures.... And Smile... Don’t Panic ... #coronavirus #nazar2 #onset #mask #handsanitizer इसमें वह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ हैं. वैसे अब तक मोनालिसा ने 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और वह इन दिनों टीवी शो नजर 2 में दिखाई दे रहीं हैं.

कोरोना वायरस के चलते माहिरा शर्मा ने पहना मास्क, फैंस को दी यह सलाह

एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन

इस वायरल वीडियों में कोरोना वायरस का इलाज बताती नजर आई राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -