एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन
एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन
Share:

आज यानी 16 मार्च को रणविजय सिंह अपना जन्मदिन मना रहे है. रणविजय सिंह एक भारतीय टीवी प्रस्तोता और फिल्म अभिनेता हैं. वह छोटे परदे पर एमटीवी रोडीज के लिए हैं. रणविजय सिंह का जन्म 16 मार्च 1983 में हुआ था. उनके पिता रिटायर आर्मी ऑफिसर हैं. उनका एक भाई जो नेवी में कार्यरत हैं. आज इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है.

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्मी में पिता के होने के कारण उन्होंने भारत के कई शहरों में रहकर पढ़ाई की हैं. वह अपने परिवार में अकेले ऐसे है जिसे एक्टिंग और टीवी होस्ट बनने की सूझी. उनके परिवार में ज्यादातर लोग आर्मी में ही कार्यरत हैं. रणविजय के करियर की शुरुआत एमटीवी के शो रोडीज के विनर बनने के बाद हुई. शो जीतने के बाद वह अब इस शो में बतौर वीजे नजर आते हैं. एमटीवी शो रोडीज होस्ट करने के अलावा वह स्कूटी पेप तिन डिवा और एमटीवी स्प्लिट्सविला भी होस्ट कर चुके हैं. इसके अलावा वह जल्द ही एमटीवी फ़ोर्स इंडिया को भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उन्होंने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत फिल्म टॉस एंड मुंबई कटिंग से की. इसके बाद वह अजय देवगन और सलमान खान स्टारर फिल्म लंदन ड्रीम्स में नजर आये. बरहाल यह मूवी बॉक्स-ऑफिस पर बेहद बुरी फ्लॉप साबित हुई थी. इसके अलावा वह अक्षय कुमार और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर फिल्मक्शन फिल्म्स में भी नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ठीक-थक व्यापार किया था. यह एक रेट्रो स्टाइल फिल्म थी.वह हिंदी फिल्मों के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकें हैं.

क्या सच में कपिल के शो पर वापस नजर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी ने कैटरीना कैफ के लिए बोले रोमांटिक डायलॉग, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

पारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -