कोरोना वायरस के चलते माहिरा शर्मा ने पहना मास्क, फैंस को दी यह सलाह
कोरोना वायरस के चलते माहिरा शर्मा ने पहना मास्क, फैंस को दी यह सलाह
Share:

इस समय सभी जगह कोरोना वायरस का खौफ बना हुआ है और सभी इस खौफ के साये में जी रहे हैं. ऐसे में इस समय देशभर में लॉकडाउन का माहौल है और कई फिल्मी सितारे इस दौरान घर पर समय बिता रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इस दौरान टीवी स्टार्स भी अपना ध्यान रख रहे हैं और इन्ही में शामिल हैं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे मास्क लगाए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

आप देख सकते हैं माहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'हम सभी इस वायरस के बारे में जानते हैं जिसने मानवता को चुनौती दी हुई है. हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि हम सब साथ हैं. हमें साथ मिलकर इसके खिलाफ लड़ना चाहिए. इस वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरतें और इसे फैलने से रोकें. आप सब सुरक्षित रहें. #Covid19' आप सभी को बता दें कि माहिरा के अलावा भी कई स्टार्स कोरोना वायरस के खौफ के बीच अपडेट्स दे रहे हैं. जैसे कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण आदि. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर कर फैंस से कोरोना से बचने के लिए एक्सरसाइज और मेडिटेशन करने की सलाह दी थी.

वहीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी घर पर समय बिताने का फैसला किया है. हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर ये भी बताया था कि 'वे कोरोना के चलते फ्री टाइम का सदुपयोग कर रही हैं और अपना वॉर्डरोब साफ कर रही हैं.' बात करें माहिरा की तो वह इन दिनों पारस छाबड़ा के साथ नजर आने को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.

एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन

इस वायरल वीडियों में कोरोना वायरस का इलाज बताती नजर आई राखी सावंत

नागिन 4 : मेकर्स ने शो में दिया धांसू ट्विस्ट, शलाका का अवतार आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -